For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अमिताभ बच्चन की वजह से Zeenat Aman की हुई भयंकर बेइज्ज्ती, फूट-फूटकर रोई थीं, डायरेक्टर ने पैरों में गिरकर मांगी माफी

Zeenat Aman: जीनत अमान ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर शेयर किया एक दिलचस्प किस्सा। जीनत ने बताया कि कैसे उन्हें बिग बी की वजह से गालियां खानी पड़ी थी।
05:38 PM Oct 12, 2023 IST | BHUP SINGH
अमिताभ बच्चन की वजह से zeenat aman की हुई भयंकर बेइज्ज्ती  फूट फूटकर रोई थीं  डायरेक्टर ने पैरों में गिरकर मांगी माफी

Zeenat Aman: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने फिल्मी किस्से और निजी जीवन की बातें शेयर करती रहती हैं। गुरुवार उन्होंने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर अपने फिल्मी सफर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि वह अमिताभ बच्चन की गलती की वजह से खूब रोई थीं। जीनत ने यह भी लिखा है कि वह 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करना भूल गईं। इसलिए उनसे जुड़ी एक कहानी शेयर कर रही हूं।

Advertisement

नहीं बताया फिल्म का नाम

जीनत ने लिखा-'मैं मिस्टर बच्चन को कल उनके जन्मदिन पर बधाई देना भूल गई थीं, इसलिए उनके बारे में कए कहानी बताती हूं जिसका जिक्र पहले भी कर चुकी हूं। कहानी सिर्फ उस एक वक्त की जिसमें मेरी यादाश्त में मिस्टर बच्चन सेट पर लेट आए थे। वजह साफ हो जाएगी। मैं फिल्म का नाम नहीं लूंगी, जिसकी हम शूटिंग कर रहे थे, न साल, न डायरेक्टर और न ही प्रोड्यूसर का।'

यह खबर भी पढ़ें:-69 साल की रेखा को आज भी है अपने राइटमैन की तलाश, बोली-‘अगर मुझे कोई ऐसा मिल जाए तो…’

स्क्रिप्ट को लेकर मेकअप रूम में पहुंची

उस हमारी मॉर्निंग शिफ्ट थी, मैं फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ सेट पर पहुंच गई। स्टूडियो जाते वक्त हमेशा की तरह मेरे हाथ में मेरी स्क्रिप्ट थी और मैं अपनी लाइन्स की रिहर्सल करती जा रही थी। पहुंचने पर मैं सीधे मेकअप रूप में चली गई और अपनी क्रू से कहा कि जैसे मिस्टर बच्चन शॉट के लिए तैयार हो जाएं मुझे बता दें।

डारेक्टर से खानी पड़ी गालियां

हमारा रोल टाइम आ गया , लेकिन मिस्टर बच्चन का कोई अता-पता नहीं था। करीब आधा घंटा बीत गया। फिर 45 मिनट और एक घंटा होने के बाद किसी ने दरवाजा खटखटाया। एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने बताया कि मिस्टर बच्चन आ गए। वह अपनी कार से सीधे सेट पर पहुंचे हैं। मैं तुरंत उठी और सीढियों से उतरी। मैंने सेट पर कदम रखा और डायरेक्टर ने गालियों की झड़ी लगा दी। वह भड़े हुए थे और उन्हें लग रहा था कि मेरी वजह से प्रोडक्शन रुका था। कास्ट और क्रू एकदम अचंभित रह गया क्योंकि वह मुझे पर जोर-जोर से चिल्ला रहे थे।

आंखों से टप-टप गिरने लगे आंसू

मैं एक शब्द नहीं बोल पाई और मेरी आंखाों से टप-टप आंसू बहने लगे। मैंने डायरेक्टर को घूरा, मुड़ी, सीधे अपने मेकअप रूम में गई और अपनी टीम से पैकअप करने को कहा। वे मेरी मेकअप किट बंद कर चुके थे। प्यारे प्रोड्यूसर मेरे दरवाजे पर आए, पीछे से मिस्टर बच्चन भी।

यह खबर भी पढ़ें:-वजन घटाने के लिए अदा शर्मा ने बताया ये खास टिप्स, सोशल मीडिया पर शेयर किया मजेदार वीडियो

डायरेक्टर ने पैरों में गिरकर मांगी माफी

वह बोले-बैब्स, मुझे पता है कि मेरी गलती है। वह आदमी मूर्ख है और उसने पी रखी है। जाने दो और चलो कमा पर वापस चलते हैं। मैंने मिस्टर बच्चन की माफी स्वीकार कर ली, लेकिन अचानक से मुझ पर जो भड़ास निकाली गई थी वो चुभ रही थी। इतनी बेइज्ज्ती के बाद मैं शूटिंग करने के मूड में कतई नहीं थी। जब मैं फाइनल नरम पड़ी और काम करने लौटी तो डायरेक्टर ने मेरे पैरों पर गिरकर माफी मांगी। इस फिल्म को पूरी करने के बाद फिर कभी मैंने उस डायरेक्टर के साथ फिल्म नहीं की।

.