होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

8 घंटे तक हाईटेंशन लाइन पर चलता रहा युवक, देखें वीडियो

05:23 PM Mar 25, 2023 IST | Jyoti sharma

अजमेर के पुष्कर से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां हाईटेंशन लाइन पर एक युवक रात भर 8 घंटे तक चलता रहा। लोगों ने उसे नीचे उतारने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं उतरा। तो इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वहीं पुलिस को भी इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर युवक को आखिर 8-9 घंटे के बाद नीचे उतारा।

शाम 7 बजे से सुबह 4 बजे तक चलता रहा मौत का तांडव

मामला अजमेर के पीसांगन के भगवानपुरा इलाके का है। यहां पर युवक एक खेत पर लगे हाईटेंशन लाइन के टॉवर पर चढ़ गया और वहां से तारों पर चलने लगा। सबसे ज्यादा चौंकाने की बात यह है कि युवक बीती शाम 7:00 बजे से लेकर आज सुबह 4:00 बजे तक इन्हीं तारों पर चलता रहा। इलाके के लोगों ने जब युवक को देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। उन्होंने तुरंत प्रशासन को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुष्कर पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत बिजली की सप्लाई बंद करवाई।

मानसिक रूप से बीमार है युवक

मामले की सूचना पाकर नायब तहसीलदार मंजूर अली भी घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम को बुलाया और युवक को नीचे उतारने की कोशिश की। तब करीब 9 घंटे बाद युवक को नीचे उतारा जा सका।

पुलिस का कहना है कि युवक का नाम भांवता है तो सांवरा का रहने वाला है वह मानसिक रूप से बीमार है। इसलिए उसने ऐसा काम किया। लेकिन यह घटना अभी भी लोगों के गले से नहीं उतर रही है कि आखिर 8-9 घंटे तक एक युवक हाई टेंशन लाइन पर कैसे चलता रहा।

Next Article