For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान के नेताओं का बुलडोजर प्रेम! रैली हो या सभा हर जगह जनता कर रही फूलों की बारिश

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का बुलडोजर एक्शन काफी प्रचलित हुआ। इसके बाद से देश के विभिन्न राज्यों में चुनाव हो या कोई जनसभा नेताओं का स्वागत बुलडोजर से ही किया जाता है।
02:56 PM Sep 12, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
राजस्थान के नेताओं का बुलडोजर प्रेम  रैली हो या सभा हर जगह जनता कर रही फूलों की बारिश

Jaipur: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का बुलडोजर एक्शन काफी प्रचलित हुआ। इसके बाद से देश के विभिन्न राज्यों में चुनाव हो या कोई जनसभा नेताओं का स्वागत बुलडोजर से ही किया जाता है। ऐसा ही पिछले कुछ समय से राजस्थान में नेताओं की जनसभाओं और रैलियों में देखने को मिल रहा है, लेकिन राजस्थान में केवल बीजेपी ही नहीं कांग्रेस और आरएलपी की सभाओं में बुलजोर की झलक देखने को मिल रही है।

Advertisement

पायलट पर बुलडोजर से बरसाए फूल

हाल ही सचिन पायलट के दूदू दौरे के दौरान सचिन पायलट का समर्थको द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान सचिन पायलट पर बुलडोजर से फूल बरसाए गए।

सरदारशहर में बेनीवाल का स्वागत

सरदारशहर में 22 जून को RLP सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का कार्यकर्ताओं ने मेगा-हाईवे पर बुलडोजर से फूल बरसाकर व माला, साफा पहनाकर स्वागत किया था।

परिवर्तन यात्रा में बुलडोजर

मंगलवार को राजसमंद जिले में परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान भी बुलडोजर से पुष्प वर्षा की झलक देखने को मिली। इस दौरान सांसद दिया कुमारी, सतीश पूनिया, के साथ ही बीजेपी के तमाम नेता मौजूद रहे।

पूनिया ने निकाला विजय जुलूस

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के साथ ही 4 राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद राजस्थान में जीत का जश्न बड़े ही खास अंदाज में मनाया गया था। उस समय बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बुलडोजर पर सवार होकर ढोल की थाप के साथ बीजेपी प्रदेश कार्यलय पहुंचे थे। उस समय राजनीति गलियारों में राजस्थान में बुलडोजर पॉलिटिक्स की चर्चा होना शुरु हुई थी।

.