For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

150 करोड़ रुपए लेकर 'रावण' बनेंगे यश, लुक्स और फिजीक पर काम शुरू

South Supuersatar Yesh : रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'रामायण' के लिए 150 करोड़ रुपए लेकर साउथ स्टार यश बनेंगे रावण।
03:49 PM Mar 19, 2024 IST | BHUP SINGH
150 करोड़ रुपए लेकर  रावण  बनेंगे यश  लुक्स और फिजीक पर काम शुरू

South Supuersatar Yesh : फिल्ममेकर नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर 'राम' का किरदार निभा रहे हैं। खबर है कि इस मेकर्स ने साउथ सुपर स्टार यश को 'रावण' के रोल के लिए फाइनल कर लिया है। यश 'रावण' बनने के लिए 150 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करेंगे। इससे पहले यश KGF और KGF2 में हीरो का पावरफुल किरदार निभा चुके हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के लिए जयपुर पहुंची ‘नागिन’, चौमू हाउस में लेंगी 7 फेरे, शादी रस्में हुई शुरू

150 करोड़ रुपए लेंगे फीस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यश ने रामायण में रावण का किरदार निभाने के लिए 150 करोड़ रुपए की फीस की डिमांड रखी है। हालांकि यश की फीस इस बात पर ज्यादा निर्भर करेगी कि शूट कितने दिन चलेगा। यश की रामायण पहली बॉलीवुड फिल्म होने वाली है। इन दिनों यश अपनी अपकमिंग फिल्म KGF 3 की शूटिंग में बिजी हैं।

लुक्स और फिजीक पर काम शुरू

रामायण में यश का किरदार KGF से बिल्कुल हटकर होगा। यश ने नितेश से अपने लुक्स और फिजीक को लेकर बातचीत भी शुरू कर दी है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश ने फीस के मामले में रणवीर सिंह, संजय दत्त, कमल हासन, विजय सेतुपति, इमरान हाशमी और सैफ अली खान जैसे स्टार्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

साई पल्लवी को आलिया ने किया रिप्लेस

पहले रामायण में सीता के किरदार के लिए आलिया भट्‌ट के नाम चर्चा में आया था। लेकिन डेट्स के चलते ये संभव नहीं हो सका। अब सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी की एंट्री हो चुकी है। वहीं खबरों के मुताबिक, फिल्म में सनी देओल हनुमान का किरदार निभा सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को ऐन वक्त पर दिया धोखा, वीडियो वायरल

.