होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जमीन बेचकर पत्नी को पढ़ाया…सिपाही बनी तो की बेवफाई, पति ने गोली से उड़ाया

पटना के होटल में आरोपी ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला शादी के दूसरे मर्द से अफेयर का बताया जा रहा है।
01:21 PM Oct 23, 2023 IST | BHUP SINGH

एक शादीशुदा महिला सिपाही को अपने पति से बेवफाई की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मामला बिहार की राजधानी पटना का है। जहां शुक्रवार को पति ने अपनी सिपाही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला की खून से लथपथ लाश होटल की एक रूम में मिली। कहा जा रहा है कि महिला के पति गजेन्द्र ने शुभा कुमारी से लव मैरिज की थी। गजेन्द्र एक कोचिंग चलाता था और वहां उसकी मुलाकात शोभा कुमारी से हुई।

शोभा पढ़ाई में बड़ी होशियार थी और शादी के बाद गजेन्द्र ने अपनी जमीन बेचकर उसे पढ़ाया-लिखाया। शोभा कुमारी सिपाही बन गई तो उसे एक एसएसबी के जवान धीरज कुमार से प्यार हो गया। गजेन्द्र को शादीशुदा शोभा का ये अफेयर पसंद नहीं आया है और वह इसके चलते डिप्रेशन तक में चल गया। आखिकार गजेन्द्र ने एक खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए अपनी सिपाही पत्नी को गोली से उड़ा दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-पहले रोबोट ‘व्योम मित्र’ और फिर मानव को अंतरिक्ष में भेजेगा भारत, जानें-क्यो खास है गगनयान मिशन?

पत्नी के अफेयर से डिप्रेशन में था आरोपी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार को गजेन्द्र ने पटान जक्शन स्थित होटल मीनाक्षी में कमरा नंबर 303 बुक कराया था। शुक्रवार को गजेन्द्र ने शोभा कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की पहचान शोभा कुमार के पति गजेन्द्र के रूप में हुई। गजेन्द्र जहानाबाद का रहने वाला है। महिला सिपाही की हत्या के बाद कई बातों का खुलासा हो रहा है। बताया जा रहा है शादीशुदा महिला सिपाही शोभा कुमारी का एसएसबी के जवान धीरज कुमार से अफेयर चल रहा था। इस बात को लेकर महिला का पति गजेन्द्र डिप्रेशन में रह रहा था।

आरोपी के पिता ने बताई पूरी कहानी

गजेन्द्र के पिता ने बताया कि उसका बेटा 13 हजार रुपए लेकर घर से निकला था। बाद में सूचना मिली की बेटे ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बेटे के दोस्त हेमंत ने बताया कि गजेन्द्र की पत्नी शोभा का एसएसबी के जवान के साथ अफेयर चल रहा था। पत्नी का जिसके साथ अफेयर चल रहा था वह सीतामंढ़ी का रहने वाला है। इसके चलते गजेन्द्र डिप्रेशन में रह रहा था। अफेयर को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद भी हो चुका था। वहीं गांव वालों का कहना है कि गजेन्द्र बहुत शांत विचार का लड़का था। वह नौकरी की तैयारी कर रहा था विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। पटना के कोतवाली थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-चांद-सूरज के बाद अब मुट्ठी में होगा आसमां…अंतरिक्ष की उड़ान भरेगा देश का पहला मानव मिशन ‘गगनयान’

Next Article