For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Pali : पत्नी ही निकली पति की कातिल, पत्थर से सिर में वारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 12 घंटे में दबोचा

06:49 PM Sep 10, 2023 IST | Sanjay Raiswal
pali   पत्नी ही निकली पति की कातिल  पत्थर से सिर में वारकर उतारा मौत के घाट  पुलिस ने 12 घंटे में दबोचा

पाली। राजस्थान के पाली में रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थियों में एक युवक की शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने 12 घंटे में युवक की हत्या का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी ने पति की हत्या कर देने की वारदात करना कबूल की।

Advertisement

बता दें कि पाली के बजरंग बाडी में पूराराम उर्फ पूरण पुत्र लछाराम मीणा (26) का शव मिला था। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची जांच शुरू की।

कोतवाली थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक पूराराम उर्फ पूरण की केशव कुलथाना का रहने वाले है। मृतक चार-पांच दिन पहले ही अपनी पत्नी संतोष के साथ बजरंगबाड़ी में किराए के मकान में शिफ्ट हुआ था। दोनों मजदूरी करते थे। शनिवार रात को दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने गुस्से में आकर पति के सिर पर पत्थर से कई वार कर हत्या की गई। वारदात के बाद पत्नी मौके से फरार हो गई थी। सुबह पड़ोसियों ने देखा तो मृतक की बॉडी कमरे के आगे चौक में पड़ी थी। उसके पास ही खून से सना एक पत्थर पड़ा था। वहीं उनके कमरे में भी सामान बिखरा हुआ था।

मृतक के सिर पर कई वार किए गए थे। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी पत्नी को डिटेन कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी ने पति की हत्या कर देने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.