होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'मुझे और मेरी मां को गालियां देते हैं…' दिव्या मदेरणा ने बताया क्यों बनाई CM गहलोत के कार्यक्रम से दूरी

ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ पर फिर हमला बोला है.
11:53 AM Sep 13, 2023 IST | Avdhesh

Divya Maderna: जोधपुर के ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा सुर्खियों में है जहां उन्होंने फिर एक बार पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दिव्या ने सीएम गहलोत के हाल में हुए डांवरा गांव में दिवंगत कांग्रेस नेता रणजीत सिंह की मूर्ति अनावरण समारोह में नहीं जाने को लेकर जाखड़ का हवाला देते हुए निशाना साधा है.

दिव्या ने नाम लिए बिना कहा कि जो लोग मुझे और मेरी मां को सार्वजनिक मंचों से गालियां देते हैं उनके साथ मैं स्टेज शेयर नहीं कर सकती हूं. उन्होंने कहा कि जब हमारी आपस में नहीं बनती तो फिर एक साथ बैठकर एकता का ढोंग क्यों करना?

मालूम हो कि बीते शनिवार को सीएम गहलोत दिव्या के विधानसभा क्षेत्र ओसियां के डांवरा गांव में मौजूद थे जहां वह दिवंगत कांग्रेस नेता रणजीत सिंह के मूर्ति अनावरण समारोह में शामिल हुए थे. वहीं इस दौरान सीएम अशोक गहलोत की मौजूदगी में दिव्या मदेरणा के नहीं आने के बाद कई तरह की चर्चाएं होने लगी.

'हमने कोई गुलामी नहीं की'

उन्होंने कहा कि पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ को लेकर मैंने मुख्यमंत्री और दिल्ली में हाईकमान को भी बता दिया है. मदेरणा ने कहा कि जिन्होंने मुझे और मेरी मां को अपशब्द बोले ऐसे बद्रीराम की हमने कोई गुलामी नहीं की है जो मैं मंच शेयर करूं.

कांग्रेस की बी-टीम खतरनाक

दिव्या ने आगे कहा कि मैंने राजनीति करना अपने पिता से सीखा है और हमारे परिवार ने मारवाड़ में कांग्रेस को हमेशा से मजबूती देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि मेरी कांग्रेस के प्रति निष्ठा पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है लेकिन कांग्रेस की बी टीम कई सालों से हमारे परिवार के पीछे लगी है और हराने के प्रयास कर रही है.

Next Article