होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा ने किया एन्जॉय, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ये भली भांती जानती हैं कि काम के साथ-साथ बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस के साथ कैसे क्वालिटी टाइम बिताना है।
05:42 PM Mar 26, 2023 IST | BHUP SINGH

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ये भली भांती जानती हैं कि काम के साथ-साथ बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस के साथ कैसे क्वालिटी टाइम बिताना है। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से समय निकाल पर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करती हैं। हाल ही उनका एक नया वीडियो सामने आया है , जहां वो और उनके पति निक जोनस सेटरडे नाइट को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि दोनों सैटरडे नाइट के लिए अपने बच्चे से दूर थे। हालांकि, रविवार को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनकी और निक की सैटरडे नाइट की झलक दिखाई गई।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान ने ली राहत की सांस, जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी धाकड़ राम विश्नोई गिरफ्तार

वीडियो का दिया दिलचस्प कैप्शन

वीडियो में कपल को एक रेस्टोरेंट में बैठकर खाना एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन दोनों थके हुए नजर आ रहे हैं। क्लिप के अंत में, निक को संगीत के लिए अपना सिर हिलाते हुए देखा जा सकता है, जबकि प्रियंका हंसती नजर आ रही हैं। वीडियो में लिखा है, जब मम्मी और पापा शनिवार की रात ऐसा करने की कोशिश करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Bajrangi Bhaijaan 2 से कटा करीना कपूर का पत्ता, सलमान की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस

निक के भाई केविन जोनस ने कमेंट किया, मुझे यह महसूस हो रहा है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पिछले साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के माता-पिता बने। काम के मोर्चे पर, प्रियंका अगली बार रिचर्ड मैडेन की सह-अभिनीत वेब श्रृंखला सिटाडेल में दिखाई देंगी।

Next Article