For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सुखदेव काकोसा की हत्या में हमारा हाथ नहीं...साजिश में नाम आने पर बोली आंनदपाल की बेटी चीनू, देखें वीडियो

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में सूत्रों के हवाले से चली खबरों के अनुसार चौंकाने वाली बाते सामने आई थी। खबरों में कहा जा रहा था कि राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की बेटी चरणजीत सिंह उर्फ चीनू ने रोहित गोदारा के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश रचा था।
07:04 PM Dec 08, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में सूत्रों के हवाले से चली खबरों के अनुसार चौंकाने वाली बाते सामने आई थी। खबरों में कहा जा रहा था कि राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की बेटी चरणजीत सिंह उर्फ चीनू ने रोहित गोदारा के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश रचा था।

Advertisement

पुलिस के शक की सुई आनंदपाल गैंग के पुराने सदस्यों तक भी पहुंच गई है, जो अब रोहित गोदारा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, लेकिन अब इस पूरे मामले पर आंनदपाल की बेटी चीनू का बयान सामने आ गया है। जिसकी एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

भ्रांति फैलाई जा रही- चीनू

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के अनुसार चीनू इस वीडियो में कहती नजर आ रही है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी काकोसा से सदैव हमारे पारिवारी संबध रहे है, लेकिन पिछले कुछ समय से कुछ असामाजिक तत्वो, प्रशासन और मीडिया द्वारा भ्रांति फैलाई जा रही है कि में काकोसा कि हत्या में लिप्त हूं। आनंदपाल सिंह से एनकाउंटर से पहले ही चीनू इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने दुबई चली गई थी। उसका नाम राजू ठेहट हत्याकांड में भी आया था।

सुखदेव काकोसा की हत्या में हमारा हाथ नहीं

काकोसा वो शख्स है जो पुलिस द्वारा मेरे पिता कि हत्या करने पर सबसे पहले खड़े रह थे, उन्हे न्याय दिलाने के लिए, मैं उनके बारें में ऐसा करने के लिए सोच भी नहीं सकती हूं। इसके बारें में मैं यहीं कहना चाहूंगी कि इसमें मेरा कोई रोल नहीं है।

.