For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Tiger 3 के सेट से लीक हुआ वीडियो! शाहरुख और सलमान को साथ देख फैंस के दिलों में मची हलचल

सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच सेट से शूटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
05:13 PM Jun 02, 2023 IST | BHUP SINGH
tiger 3 के सेट से लीक हुआ वीडियो  शाहरुख और सलमान को साथ देख फैंस के दिलों में मची हलचल

मुंबई। सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच सेट से शूटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह नजारा देख खान्स के फैंस का इस फिल्म को देखने के प्रति एक्साइटमेंट का डोज दोगुना हो गया है।

Advertisement

दरअसल, सलमान खान की इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है। जिस तरह से शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में सलमान खान का कैमियो रोल देखने को मिला था। वैसा ही कुछ-कुछ 'टाइगर 3' में शाहरुख खान का देखने को मिलने वाला है।

यह खबर भी पढ़ें:-विक्की-सारा की ‘Zara Hatke Zara Bachke’ पर टूट पड़े दर्शक, इतने करोड़ जाएगा ओपनिंग-डे कलेक्शन

शाहरुख का लुक देख क्रेजी हुए फैंस

'Tiger 3' के सेट से जो वीडियो वायरल हुआ है। इसमें पहले शाहरुख खान और फिर सलमान खान नजर आ रहे हैं। लंबे बाल, हल्की दाढ़ी रखे शाहरुख खान काफी हद तक पठान वाले लुक में ही दिखाई दे रहे हैं।

इसमें शाहरुख ब्राउन शेड की टीशर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट में दिख रहे हैं और चेहरे पर वैसे ही चोट के निशान की झलक वीडियो में देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ब्राउन टीशर्ट और ब्लैक पैंट पहने दिख रहे हैं। सलमान और शाहरुख का यह वीडियो नीली खान नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Nawazuddin Siddiqui ने अपनी निजी जिंदगी में उठे बवाल पर तोड़ी चुप्पी, बोले-‘गहरा असर पड़ा’

कब रिलीज होगी 'टाइगर 3'

सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' साल 2023 में दिवाली पर रिलीज करने का प्लान है। हालांकि अभी आधारिक तौर फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। लेकिन आपको बता दें कि यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी।

.