For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Viral Video: अतिक्रमण की कार्यवाही से वार्ड पंच के सिर पर हुआ खून सवार,स्कूली बच्चो पर चढ़ा डाला ट्रैक्टर

12:19 PM Oct 22, 2024 IST | Anand Kumar
viral video  अतिक्रमण की कार्यवाही से वार्ड पंच के सिर पर हुआ खून सवार स्कूली बच्चो पर चढ़ा डाला ट्रैक्टर

Rajasthan Viral Video: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले का एक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो जिसने चित्तौड़गढ़ ही नही बल्कि पूरे राजस्थान में सनसनी फैलाने का काम किया है. इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति ट्रेक्टर पर सवार होकर आता है और सडक किनारे खडे स्कूली बच्चो को रौंदता हुआ दिखाई देता है. यह वीडियो चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा इलाके का बताया जा रहा है. इसमें यह ट्रेक्टर चालक आईटीआई कॉलेज के छात्रों को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश करता है. इस वीडियो मे ट्रैक्टर चालक छात्रों को कुचलने की कोशिश करते हुए आता है मगर बच्चो ने समय रहते किनारे पर हो गए वरना इसमें कई मासूमो की जान भी जा सकती थी. इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी गई जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

Advertisement

हादसे में एक छात्र का पैर हुआ फ्रैक्चर

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया यह कारनामा करने वाले कोई ओर नही बल्कि वार्ड पंच ही है. इस हादसे में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक छात्र का पैर भी फ्रैक्चर हो गया. घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई. जानकारी के अनुसार, रावतभाटा के बरोलिया में आईटीआई कॉलेज के सामने सरकारी स्कूल की जमीन पर वार्ड पंच करण मेघवाल ने बाड़बंदी कर वहां पशुओं के लिए चारा डाला था.

जमीन विवाद से जुडे मामले में की थी अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही

इस मामले में रावतभाटा तहसीलदार को अतिक्रमण की सूचना मिली थी. जिस पर टीम मौके पर पहुंची और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. जिस समय टीम ने यह कार्रवाई की, उस समय वार्ड पंच वहां मौजूद नहीं था. इसलिए उसके परिजनों को दुबारा स्कूली जमीन पर अतिक्रमण न करने की हिदायत दी गई.

इस बात से भड़क गया वार्ड पंच और बढा दिया ट्रैक्टर

जब इस अतिक्रमण हटाने की जानकारी वार्ड पंच को मिली तो वह अतिक्रमण हटाने के बाद भड़क गया और आईटीआई कॉलेज के बाहर खड़े छात्रों को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की. उसके ट्रैक्टर की स्पीड इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर पलट गया और उसकी चपेट में आकर एक छात्र का पैर टूट गया. कॉलेज प्रशासन ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर ली है जिसके चलते मामले की आगे की जो जांच है उसको पुलिस द्वारा किया जा रहा है.

.