होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अलवर के बानसूर में बिजली कर्मियों से मारपीट, ग्रामीणों ने पुलिस को भी नहीं बख्शा, घटना का वीडियो वायरल

राजस्थान में बिजली कर्मचारियों पर हमले थमने का नाम नहीं ले रहे है।
03:30 PM May 18, 2023 IST | Anil Prajapat

अलवर। राजस्थान में बिजली कर्मचारियों पर हमले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला अलवर जिले के बानसूर क्षेत्र में सामने आया है। जहां बिजली लाइन शिफ्टिंग करने गए निगम कर्मियों के साथ ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की। इस हमले में चार बिजली कर्मचारी और पुलिसकर्मी घायल हो गए। चौंकाने वाली बात ये है कि ये घटना पुलिस की मौजूदगी में घटित हुई और भीड़ ने बिजली कर्मियों के साथ-साथ पुलिस कर्मियों को भी नहीं बख्शा। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, हुआ यूं कि बानसूर क्षेत्र के रसनाली गांव में गुरुवार सुबह निगम के अधिकारी और कर्मचारी मय पुलिस जाब्ते के साथ बिजली लाइन की सिफ्टिंग करने के लिए गए थे। तभी कुछ ग्रामीणों ने दूसरी लाइन शिफ्ट करने की मांग की। कर्मचारियों के इनकार के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस ने बीच-बचाव किया तो ग्रामीणों ने पुलिस भी हमला बोल दिया। ग्रामीणों के इस हमले में महिला कांस्टेबल राजबाला, हैड कांस्टेबल राम रतन सहित बिजली निगम के दो कर्मचारी घायल हो गए। इस मामले को लेकर कनिष्ठ अभियंता राहुल यादव ने ग्रामीणों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया है।

कनिष्ठ अभियंता राहुल यादव ने बताया कि ओम प्रकाश सैनी का डिमांड नोटिस जमा करा दिया था तथा कृषि कनेक्शन करने के लिए पुलिस जवानों के साथ गांव में गए हुए थे। इसी दौरान महिला तथा पुरुषों ने हमला कर दिया। ऐसे पुलिसकर्मियों सहित कई बिजली कर्मचारी घायल हो गए। वहीं, कुछ लोगों ने डिमांड नोटिस जमा नहीं कराए और जबरदस्ती खुद की लाइन को शिफ्ट करने की मांग की। इसको लेकर कहासुनी हुई और कहासुनी होने के बाद पुलिस कर्मियों व निगम कर्मियों के साथ हाथापाई हो गई। इस मामले में पुलिस ने करीब 20 जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-Weather Update : आज इन जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट, 4 दिन बाद फिर बदलेगा मौसम का मिजाज

Next Article