For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

एक बिस्किट के लिए भिखारी बन गई थीं विद्या बालन, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही विद्या बालन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक बिस्किट के लिए 5 स्टार होटल के सामने भींख मांगने लगी थीं।
01:37 PM Jul 02, 2023 IST | BHUP SINGH
एक बिस्किट के लिए भिखारी बन गई थीं विद्या बालन  सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन किसी के परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह अपनी दमदार अधिकारी के लिए लोकप्रिय हैं। वैसे तो एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से हटके बहुत ही कम बात करती हैं, लेकिन हाल ही विद्या बालन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक बिस्किट के लिए 5 स्टार होटल के सामने भींख मांगने लगी थीं। विद्या बालन ने बताया कि उन्हें जैम बिस्किट मांगने का चैलेंज दिया गया था…!

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-सत्यप्रेम की कथा’ के तीसरे दिन कार्तिक-कियारा की जोड़ी ने मचाया धमाल, वीकेंड में फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

बिस्किट के लिए भिखारी बन गई थीं एक्ट्रेस

अभिनेत्री विद्या बालन ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक म्यूजिकल ग्रुप में वॉलनटियर थीं और शो को आयोजित करने में मदद करती थीं, शो खत्म होने के बाद वह अपनी टीम के साथ नरिमन प्वाइंट वॉक पर जाती थीं। तभी उनकी टीम ने उन्हें चैलेंज दे दिया कि Oberoi-The Palms की कॉफी शॉप का दरवाजा खटखटाना है और खाने के लिए कुछ मांगना है। विद्या ने बताया, उनकी टीम को नहीं पता था कि वह एक एक्टर हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय की ‘ओएमजी 2’ से डर गई रणबीर की ‘एनिमल’? रिलीज डेट

जिम जैम बिस्किट के एक्सट्रा पैकेज की लगाई थी शर्त

विद्या बालन ने किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह लगातार दरवाजा खटकाकर खाने को मांगने लगी। ऐसे में लोग चिढ़ गए, कई बार दरवाजा खटकाया और कहा, 'प्लीज भूखी हूं, कल से कुछ नहीं खाया है।' लोग यह सुनकर उनकी तरफ देखने लगे… विद्या ने कहा, 'यह देखकर मेरा दोस्त, जिन्होंने चैलेंज दिया था, शर्मिंदा हो गया और उसने मुझे लौटने के लिए कह दिया, हालांकि वह शर्त जीत गईं।' विद्या ने साथ ही बताया कि उन्हें जिम जैम बिस्किट बहुत पसंद हैं, शर्त भी एक जिम जैम के बिस्किट के एक्सट्रा पैकेट की लगी थी और शर्त जीतने के बाद उन्हें पैकेट मिला भी था।

.