For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भाई को याद कर भावुक हुईं वसुंधरा राजे, बोलीं-'लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटों पर NDA की जीत तय'

वसुंधरा राजे ने लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए की 400 से अधिक सीटों पर जीत तय बताया। राम मंदिर निर्माण के लिएप पीएम की तारीफ की।
09:28 AM Feb 27, 2024 IST | BHUP SINGH
भाई को याद कर भावुक हुईं वसुंधरा राजे  बोलीं  लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटों पर nda की जीत तय

झालावाड़। राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंचीं। इस दौरान वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमृत योजना के अंतर्गत शामिल 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास व 1500 रेलवे ओवरब्रिज और अंडरपास के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुईं।

Advertisement

इस दौरान उनके साथ सांसद दुष्यंत सिंह, भाजपा के लोकसभा प्रभारी छगन माहूर, विधायक कालूराम मेघवाल, गोविंद रानीपुरिया सहित अन्य कई वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे। दरअसल, अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल झालावाड़ सिटी रेलवे स्टेशन पर भी इस लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम के वर्चुअली समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुना।

यह खबर भी पढ़ें:-10 सालों में नया भारत बनते देखा, देश में हो रहा विकास… PM ने 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास की रखी नींव

कार्यक्रम के दौरान राजे ने झालावाड़ जिले में उनके कार्यकाल के दौरान किए गए विभिन्न विकास कार्यों को गिनाते हुए झालावाड़ के बदलाव की तस्वीर पेश की। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के संपूर्ण विकास सहित रेलवे में किए जा रहे विभिन्न नवाचारों की जमकर तारीफ की। राजे ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। आगे उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर सराहना की।

बड़े भाई याद कर भावुक हुईं राज

इस दौरान वसुंधरा राजे ने झालावाड़ में रेल लाइन लाने का जिक्र करते हुए अपने बड़े भाई माधवराव सिंधिया को याद किया। इस दौरान पूर्व सीम राजे भावुक हो गईं। राजे ने कहा कि जब उन्होंने झालावाड़ में रेल लाइन का सपना देखा तो विपक्षी पार्टी में होने के बावजूद उनके भाई ने रेलवे बजट से राशि देकर यहां रेल लाइन के उनके सपने को साकार करने में मदद की थी। खैर, आज वो जहां कहीं भी हो, वो मुझे देख रहे होंगे।

ऑर्गन रिट्रीवल करने वाले डॉक्टरों की प्रशंसा

इस मौके पर वसंधुरा राजे ने झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में कार्यरत चिकित्सकों की उस टीम की भी तारीफ की, जिन्होंने झालावाड़ जिला अस्पताल में ऑर्गन रिट्रीवल प्रक्रिया को पूरा किया। साथ ही अंगदान करने वाले मृतक के परिवार के जज्बे को भी सलाम किया।

सांसद दुष्यंत सिंह ने जताया पीएम मोदी का आभार

वहीं, सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने झालावाड़-उज्जैन रेल मार्ग की उनकी मांग को पूरा किया है, जिसकी डीपीआर के लिए भी राशि स्वीकृत कर दी गई है। ऐसे में आने वाले समय में झालावाड़ जिला एक बड़ा हब बनकर उभरेगा। समारोह के बाद वसुंधरा राजे वरिष्ठ भाजपा नेता कृष्ण पाटीदार के स्वास्थ्य की कुशलक्षेम पूछने उनके निवास भी पहुंचीं।

यह खबर भी पढ़ें:-RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने दिया इस्तीफा, कहा-‘BJP के कार्यकाल में राजस्थान में क्रिकेट की कैसी दुर्दशा

.