होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

झालावाड़ दौरे के आखिरी दिन कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं वसुंधरा राजे, कहा- आपके विश्वास से ही हम हैं

05:52 PM May 05, 2023 IST | Jyoti sharma

वसुंधरा राजे अपने छह दिवसीय झालावाड़ दौरे के आज आखिरी दिन कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं। आज वे सिंघानिया, भिलवाड़ा समराई, नांदियाखेड़ी सहित कई गांवों में गईं और यहां पर कई समाजों के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुईं। उन्होंने यहां नवविवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दिया और सभी को बधाई दी। कार्यक्रम में पहुंचने पर समाज के वरिष्ठ लोगों ने वसुंधरा राजे का भव्य स्वागत किया।

कनवाड़ी के बालाजी मे दशनाम गोस्वामी समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन में शामिल होने पर समाज के लोगों ने वसुंधरा राजे को गोस्वामी भगवान की प्रतिमा भेंट की। यहां पहुंचने पर वसुंधरा राजे ने कार्यक्रम को संबोधित भी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि बड़े-छोटे समाज से कोई मतलब नहीं होता। जो समाज छोटा हो लेकिन वह स्वाभिमानी हो, अपने पैरों पर खड़ा हो, साहसी हो और जिस पर राम दरबार का आशीर्वाद और उसके साथ शिव जी महाराज का आशीर्वाद हो। वो कुछ भी कर सकता है। 

ये आप लोग ही हैं जिनसे हम हैं। हमारे साथ ये समाज और हमारा ये परिवार साथ में नहीं होता तो शायद यह कुछ भी काम हम नहीं कर सकते थे। यह आपका आशीर्वाद है, आपका प्रयास है, आपका साथ, आपका विश्वास ही है जो हम यह काम कर पा रहे हैं। अगर आप विश्वास नहीं करते तो हम लोग भी कुछ कर ही नहीं सकते थे। 

इससे पहले वसुंधरा राजे कनवाड़ा- कनवाड़ी केदार धाम महादेव मंदिर पहुंची थीं।  उनके आते ही मंदिर में महादेव के जयकारे गूंजने लगे। इसके बाद गर्भ गृह में उन्होंने भगवान केदारनाथ की विशेष पूजा-अर्चना कर अभिषेक किया। जिले के प्रमुख धाम कनवाड़ी के बालाजी मे दशनाम गोस्वामी समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन सम्पन्न हुआ। जिसमें वसुंधरा राजे शामिल हुईं थीं।

कार्यक्रमें में वसुंधरा राजे के साथ उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री कृष्ण पाटीदार,  आरपीएसी चेयरमैन श्याम सुन्दर शर्मा, जिला प्रमुख प्रेम बाई दांगी, विधायक नरेंद्र नागर, कालूराम मेघवाल, गोविंद रानीपुरिया ,जिला अध्यक्ष संजय जैन,समेता समेत कई पदाधिकारी शामिल रहे।

( इनपुट- ओमप्रकाश शर्मा)

Next Article