For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Bawaal : OTT पर रिलीज होगी वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’, इस वजह से नहीं होगी बड़े पर्दे पर रिलीज

06:30 PM Jun 14, 2023 IST | Mukesh Kumar
bawaal   ott पर रिलीज होगी वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’  इस वजह से नहीं होगी बड़े पर्दे पर रिलीज

Bawaal : बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की आगामी फिल्म 'बवाल' (Bawaal) ओटीटी पर रिलीज होगी। वर्ल्ड वॉर 2 की पृष्ठभूमि पर बनी इस मूवी का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि फिल्म थोड़ी अलग है और पूरी तरह से मसाला एंटरटेनर की कैटेगिरी में नहीं आती है। फ्रेंचाइजी ने इस मूवी को रिलीज करने के लिए ओटीटी को चुना है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Rhea Chakraborty को याद आए सुशांत राजपूत, रोमांटिक वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन

प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म 'बवाल'

यह मूवी अक्टूबर में प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी और जल्दी ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी। एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया है, साजिद नाडियाडवाला (निर्माता) ने अपने एक्टर्स, वरुण और जान्हवी के साथ बातचीत की और सभी के सहमित के बाद ही उन्होंने यह निर्णय लिया है। पूरी टीम का मानना है कि 'बवाल' ओटीटी पर दर्शकों की मन को जीत लेगी।

मेकर्स ने क्यों लिया 'बवाल' को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला

फिल्म मोशन में एक कविता है और डिजिटल मीडियम से वाइडर ऑडियंस बेस तक पहुंचने की उम्मीद है, जो कि थिएटर रिलीज के साथ संभव नहीं हो सकता है। विचार बवाल के साथ वैश्विक स्तर पर जाने का है और अमेजन उस पहुंच के लिए एकदम सही भागीदार है।

बवाल की कहानी
बवाल एक आगामी बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियावाल हैं। फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर लीड रोल में नजर आयेंगे। यह मूवी 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में फिल्ममेकरों ने इस फिल्म की रिलीज डेट बदल 6 अक्टूबर 2023 कर दी है।

.