For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'जो राम का नहीं, वो कोई काम का नहीं…' वैभव गहलोत के करीबी मुरारी छोड़ेंगे हाथ का साथ

Murari Saini Will Join BJP: पूर्व सीएम अशोक गहलोत के करीबी मुरारी सैनी आज सीएम भजनलाल की मौजूदगी में हाथ का साथ छोड़कर कमल थामेंगे।
12:09 PM Mar 20, 2024 IST | BHUP SINGH
 जो राम का नहीं  वो कोई काम का नहीं…  वैभव गहलोत के करीबी मुरारी छोड़ेंगे हाथ का साथ

Murari Saini Will Join BJP: राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कांग्रेस से मोहभंग हो चुके लीडर्स आए दिन बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं। आज यानी बुधवार को झुंझुनूं में कई और नेता हाथ का साथ छोड़कर कमल थामने जा रहे हैं। जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्यासी और पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव के करीबी नेता मुरारी सैनी आज भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।

Advertisement

झुंझुनूं के युवा कांग्रेस नेता मुरारी सैनी, वैभव गहलोत के करीबी माने जाते हैं। आज सीएम भजनलाल शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी झुंझुनूं दौरे पर है और इनकी मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल होंगे और इसकी तैयारियां भी कर ली गई हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-मान गए रविंद्र सिंह भार्टी, CM से की मुलाकात, कैलाश चौधरी का पलड़ा हुआ भारी?

कांग्रेस में वंशवाद, पार्टी को नुकसान

मुरारी सैनी को 4 दिन पहले ही कांग्रेस ओबीसी विभाग प्रदेश अध्यक्ष ने झुंझुनूं लोकसभा का प्रभारी बनाया था। इससे पहले वे शांति व अहिंसा विभाग के जिला संयोजक भी रह चुके हैं। सैनी बतौर युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष, ओबीसी विभाग के जिलाध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता समेत कई पदों पर काम कर चुके हैं। मुरारी सैनी, वैभव गहलोत के करीबी माने जात हैं। सैनी ने कहा कि कांग्रेस में वंशवाद के कारण पार्टी को नुकसान हो रहा है। जबकि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का रॉकेट की गति से भी तेज विकास हो रहा है।

जो राम का नहीं, वो कोई काम का नहीं

भाजपा ज्वाइन करने से पहले मुरारी सैनी ने अपने एक बयान में कहा, जो राम का नहीं, वो कोई काम का नहीं है। इसलिए वे कांग्रेस का साथ छोड़ रहे हैं। मुरारी सैनी की झुंझुनूं लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बृजेश ओला के भी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता है। पिछले 2-3 महीने से मुरारी सैनी भगवान श्री राम से जु्ड़े कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर भाग ले रहे थे, इसे देखकर लगता है कि सैनी कांग्रेस में असहज महसूस कर रहे हैं। मुरारी सैनी और उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के बीच भी काफी करीबी रिश्ते हैं।

मुरानी सैनी ने अफवाहों पर लगाया विराम

मुरारी सैनी ने राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस छोड़ने को लेकर उड़ रही सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। वे आज सीएम भजनलाल की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे। इस दौरान सैनी के अलावा झुंझुनूं पंचायत समिति से निर्दलीय सदस्य दिनेश सैनी कायस्थपुरा, सुशीला देवी के पुत्र नंदलाल सैनी रतनशहर, जिला कांग्रेस कमेटी के जिला सचिव मनरूप जांगिड़, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पूर्व जिलाध्यक्ष रविंद्र तोलियासर बीजेपी ज्वाइन करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-कांग्रेस के दो बड़े नेताओं सहित कइयों ने थामा BJP का दामन

.