होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, 9 लोगों की मौत

01:57 PM Jun 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal

देहरादून। उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा हो गया है। श्रद्धालुओं से भरी एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार में सवार 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। राहत-बचाव का कार्य जारी है। यह हादसा पिथौरागढ़ जिले में गुरुवार सुबह तेजम होकरा मार्ग पर हुआ।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह बागेश्वर के शामा के लोग बोलेरो में सवार होकरा मंदिर पूजा के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बोलेरो कार होकरा गोदाम के पास अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं। दो लोग घायल बताए जा रहे हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी में 11 लोग सवार थे। हादसे के बाद चट्‌टानों पर शव नजर आने लगे।

हादसे के शिकार लोग बागेश्वर तहसील के कपकोट, शामा और भनार के बताए जा रहे है। हादसे के बाद विधायक हरीश धामी ने मामले की जानकारी डीएम को दी है। उन्होंने हादसे में दुःख प्रकट किया है। विधायक हरीश धामी ने प्रशासन से हादसे में प्रभावित व उनके परिजनों की मदद करने को कहा है।

होकरा गांव के निवासी ने बताया कि कल रात की बारिश के बाद सड़क पर बोल्डर गिरे हुए हैं। सड़क पर मलबा आने की वजह से रास्ता भी संकरा हो गया है। एसडीएम डीडीहाट अनिल कुमार शुक्ला ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना के बाद राहत-बचाव कार्य के लिए एसडीआरएफ टीम को मौके लिए भेजा गया है।

Next Article