For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में UP के बिजनेसमैन भाइयों का अपहरण, एयरपोर्ट से नागौर में ले जाकर बंधक बनाकर पीटा

12:29 PM Oct 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में up के बिजनेसमैन भाइयों का अपहरण  एयरपोर्ट से नागौर में ले जाकर बंधक बनाकर पीटा

जयपुर। राजधानी जयपुर में यूपी के दो बिजनेसमैन भाइयों को अपहरण करने का मामला सामने आया है। दोनों भाई कंपनी के काम से वाराणसी से फ्लाइट से जयपुर आए थे। जयपुर एयरपोर्ट से दोनों भाइयों को किडनैप कर नागौर में बंधक बनाकर मारपीट की गई। परिजनों को वॉट्सऐप कॉल कर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी।

Advertisement

परिजनों की सूचना पर एयरपोर्ट थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर किडनैप दोनों भाइयों को सुरक्षित छुड़वाकर किडनैपर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बिजनेस के आपसी लेन-देने के चलते किडनैपिंग कर फिरौती मांगने की बात सामने आई है।

यह खबर भी पढ़ें:- चूरू में हिस्ट्रीशीटर की हत्या, जन्मदिन की पार्टी के जश्न में पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

एयरपोर्ट थानाधिकारी ममता मीणा ने बताया यूपी के वाराणसी निवासी अनुराग सिंह (25) ने एयरपोर्ट थाने में दोनों भाइयों की किडनैपिंग की एफआईआर दर्ज करवाई थी। अनुराग सिंह ने शिकायत में बताया कि वह एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चलाता है। उसके भाई आशुतोष कुमार सिंह (26) और रोहित सिंह (23) कंपनी वर्क में मदद करते है। 27 अक्टूबर को कंपनी के काम से दोनों भाई वाराणसी से फ्लाइट पकड़कर जयपुर आए थे। जयपुर एयरपोर्ट से बाहर आते ही परिचित मुकेश जांगू ने दोनों भाइयों का किडनैप कर लिया। भाई रोहित के मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप कॉल कर 20 लाख रुपए की फिरौती मांग रहा है। रुपए देने पर ही दोनों भाइयों को छोड़ने की डिमांड रखी है।

पुलिस टीम ने अपहरण हुए दोनों भाईयों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर नागौर में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अपहरण के मामले में आरोपी मुकेश झांगू (30) पुत्र भंवरा राम निवासी मकराना नागौर को गिरफ्तार किया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Jhalawar: 20 साल पहले पत्नी की हत्या, अब बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान…

लेने-देने को लेकर किया अपहरण…

बिजनेसमैन दो भाइयों की किडनैपिंग की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। पुलिस ने दोनों भाईयों को ढूंढने में पुलिस टीमें बनाई गई। अपहरण हुए दोनों भाईयों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम ने नागौर के मकाराना में दबिश दी। पुलिस ने कार्रवाई कर किडनैप दोनों भाइयों को छुड़वाकर आरोपी किडनैपर मुकेश झांगू को हिरासत में लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह भी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चलता है।

दोनों की कंपनियों का एक ही काम...

दोनों की कंपनियों का एक ही काम है। कंपनी काम से दोनों भाई जयपुर आए थे। एयरपोर्ट के बाहर से कंपनी काम के बहाने किडनैप कर उन्हें नागौर ले गया। दोनों भाइयों को बंधक बनाकर जमकर मारपीट की। लेन-देन के चलते दोनों भाइयों का किडनैप कर 20 लाख रुपए की मांग की थी। पुलिस ने दोनों भाईयों का मेडिकल करवाया है। आरोपी से मामले में जुड़े और लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

.