For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने ब्यूरोक्रेसी पर साधाना निशाना,कहा,पिछली सरकार में था माफिया राज,अब कोई करे ऐसा तो उसका बुखार उतारने के लिए देनी होगी पेरासिटामोल की गोली

10:47 AM Sep 07, 2024 IST | Anand Kumar
केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने ब्यूरोक्रेसी पर साधाना निशाना कहा पिछली सरकार में था माफिया राज अब कोई करे ऐसा तो उसका बुखार उतारने के लिए देनी होगी पेरासिटामोल की गोली

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का काम नहीं करने वाले अधिकारियों का बुखार उतारना जरूरी

Advertisement

अपनी बेबाक राजनीति के लिए पहचान रखने वाले केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने लोहावट में एक स्वागत कार्यक्रम के दौरान ब्यूरोक्रेसी पर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का काम नहीं करने वाले अधिकारियों का बुखार उतारना जरूरी। डबल इंजन की सरकार होने के बाद भी अगर कोई तहसीलदार या अधिकारी भाजपा कार्यकर्ता से कहता है कि- 'तुमसे जो हो सके कर लेना' तो इसे बदलने की जरूरत है। उस अधिकारी का बुखार उतारने के लिए पैरासिटामोल की गोली देने की जरूरत है।

पिछली सरकार में था माफिया राज

शेखावत ने इस दौरान कार्यक्रम में सबोधित करते हुए कहा राजस्थान की पिछली कांग्रेस सरकार पर हमला भी बोला और कहा कि पिछली सरकार के दौरान पांच साल माफिया का राज रहा। अब प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रगति के मंत्र को साकार करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी सरकार के पास साढ़े चार साल का समय है। डबल इंजन की सरकार विकास का नया आयाम स्थापित करेगी।

भजनलाल सरकार विकास के लिए है कटिबद्ध

शेखावत ने कहा कि जिस तरह जनता ने लगातार तीसरी बार उन पर भरोसा जताया है। उस भरोसे और उम्मीद को टूटने नहीं दिया जाएगा। भजनलाल सरकार राजस्थान के विकास के लिए कटिबद्ध है। इस दौरान राज्य के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर सहित अनेक पदाधिकारी जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

.