For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Politics : उम्मेदाराम बेनीवाल ने दिखाई अपनी ताकत, शक्ति प्रदर्शन का वीडियो किया शेयर

Lok Sabha Election 2024 : जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने रोड शो में उमड़ी भारी भरकम भीड़ का वीडियो अपने एक्स पर शेयर किया।
05:04 PM Apr 25, 2024 IST | BHUP SINGH
rajasthan politics   उम्मेदाराम बेनीवाल ने दिखाई अपनी ताकत  शक्ति प्रदर्शन का वीडियो किया शेयर

Lok Sabha Election 2024 : जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने अभिनेत्री कंगना रनौत का रोड शो कराकर शक्ति प्रदर्शन किया तो निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी की जनसभाओं में भी खूब भीड़ उमड़ी। लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जनता का हुजुम उमड़ा है।

Advertisement

वीडियो शेयर करते हुए उम्मेदाराम ने एक्स पर लिखा, 'आप सभी ने जिस बड़ी संख्या में पहुंचकर अपना आशीर्वाद एवं समर्थन दिया है वह अविस्मरणीय है। आपका जोश, उमंग और उत्साह देखकर मैं अभिभूत हूं। आपके द्वारा दिया गया स्नेह ही मेरी ताकत है। इस अपार जन समर्थन के लिए दिल से आभार।'

यह खबर भी पढ़ें:-बीजेपी को क्यों चाहिए 400 पार सीटें?, पायलट ने दिया जवाब, पीएम मोदी की मंशा पर उठाए सवाल

बाड़मेर सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला

जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले ने चुनाव को दिलचस्प बना दिया है। यहां से भाजपा ने कैलाश चौधरी, कांग्रेस ने उम्मेदाराम बेनीवाल और रविंद्र सिंह भाटी निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव के नतीजे भले ही 4 जून को आएंगे पर तीनों ही नेता अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

प्रचार का शोर थमा

लोकसभा चुनाव के प्रचार का शोर बुधवार को थम गया है। आखिर दिन कैलाश चौधरी, बेनीवाल और भाटी ने अपने-अपने रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। प्रत्याशियों के शक्ति प्रदर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। प्रचार अभियान के आखिरी दिन के वीडियो और फोटोज खूबख वायरल हो रहे हैं।

उम्मेदाराम बेनीवाल ने रोड शो का एक वीडियो भी एक्स पर शेयर किया है। आखिरी दिन बेनीवाल के रोड शो में जनता का हुजुम उमड़ा। सांसद बनने के लिए तीनों ही प्रत्याशियों ने प्रचार-प्रसार में जान झोंक दी थी। हालांकि, अभी अपने भाग्य के चमकते सितारे को देखने के लिए 4 जून तक इंतजार करना पड़ेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Jodhpur: ‘नकारा, निक्कमा, कुछ काम नहीं किया’, चुनावी सभा में गहलोत ने शेखावत पर बोला हमला?

.