For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अजमेर में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी के तीन मोबाइल और बाइक जब्त की

06:50 PM Apr 24, 2023 IST | Mukesh Kumar
अजमेर में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार  पुलिस ने चोरी के तीन मोबाइल और बाइक जब्त की

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में जनाना अस्पताल के सामने स्थित गेस्ट हाऊस कर्मचारी का मोबाइल चुराने वाले दो आरोपियों को क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने मात्र 5 घंटे में धर दबोचा। पुलिस ने तकनीकी माध्यम व सीसीटीवी के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी के 3 मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त बाइक जब्त कर ली है। क्रिश्चयनगंज थाने के एएसआई कुंभाराम ने बताया कि जनाना अस्पताल के सामने स्थित मंगलम गेस्ट हाऊस में काम करने वाले दांतारामगढ़ निवासी रणजीत कुमावत ने एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वह गेस्ट हाऊस में सो रहा था।

Advertisement

इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने आकर उसका मोबाइल चुराया और फरार हो गया। इस रिपोर्ट पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और सीसीटीवी व तकनीकी माध्यमों से आरोपियों को पहचान किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों का सुराग लगाकर उन्हें पकड़ा। पहले तो आरोपी वारदात करने से इनकार करते रहे, लेकिन बाद में उन्होंने मोबाइल चोरी करने की बात कबूल की। पकड़े गए आरोपियों में पसंद नगर कोटड़ा निवासी हरीश चतवानी और भगवानगंज यूआईटी कॉलोनी निवासी राजू फूलवारिया है। दोनों से चोरी के तीन मोबाइल और वारदात में काम में ली गई बाइक को भी जब्त किया है।

एएसआई कुंभाराम ने बताया कि आरोपियों ने एक मोबाइल लोहागल क्षेत्र से और एक रेलवे स्टेशन के पास से भी चुराना कबूल किया है। उक्त मोबाइल में सिम नहीं है। आईएमईआई नंबर के आधार पर मालिकों का पता लगाया जाकर उन्हें मोबाइल सुपुर्द किए जाएंगे।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

.