For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

CSK के स्टार तेज गेंदबाज ने रचाई शादी, वाइफ संग पहुंचे स्टार ऑलराउंडर शिवम दूबे

05:28 PM Jun 13, 2023 IST | Mukesh Kumar
csk के स्टार तेज गेंदबाज ने रचाई शादी  वाइफ संग पहुंचे स्टार ऑलराउंडर शिवम दूबे

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज तुषारदेश पांडे (Tushar Deshpande) अपनी बचपन की दोस्त के साथ शादी कर ली है। तुषार ने आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन किया है और क्रिकेट की पारी के साथ जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की है। तुषारदेश पांडे ने अपनी बचपन की दोस्त नाभा पद्दमवार से शादी रचाई है। उनकी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- क्या बीसीसीआई ने किया Virat Kohli के साथ अन्याय? ऑस्ट्रेलिया दिग्गज ने लगाई बोर्ड को फटकार

वाइफ के साथ तुषार की शादी में शामिल हुए शिवम दूबे
तुषारदेश पांडे की शादी में सीएसके ऑलराउंडर शिवम दूबे अपनी वाइफ अंजुम खान के साथ दिखाई दिए है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में साफ देख सकते हैं कि शिवम दुबे और अंजुम खान स्टेज पर तुसादेश पांडे के अलग बगल में खड़े हुए है। बता दें कि नाभा पद्दमवार पेशे से एक पेंटर है और उनका एक इंस्टाग्राम पेज है, जिसपर वो अपनी पेटिंग्स की तस्वीरें शेयर करती रहती है।

चेन्नई के लिए तुसारदेश पांडे ने लिए सबसे ज्यादा विकेट
तुषारदेश पांडे ने आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे है, उन्होंने 16 मैचों में 26.86 की औसत से 21 विकेट लेने में सफल रहे है। सीएसके ने तुषारदेश पांडे को 20 लाख रुपए में खरीदा था।

तुसारदेश पांडे का आईपीएल करियर
तेज गेंदबाज तुषारदेश पांडे ने अपने आईपीएल करियर में कुछ 23 मैच खेले हैं, जिसमें 32.76 की औसत से 25 विकेट चटके है। इस दौरान उन्होंने 10.13 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं। तुषारदेश पांडे ने आईपीएल 2020 में आईपीएल डेब्यू किया था।

.