होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'लोग बोल रहे थे ये किसी को मारेगा', मां सहित 3 की मौत, बेटे की सगाई से पहले परिवार में छाया मातम

06:18 PM Jun 11, 2023 IST | Sanjay Raiswal

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार डंपर ने मारुति वैन को टक्कर मार दी। हादसे में 2 महिलाओं सहित 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 7 लोग गंभीर घायल हो गए। टक्कर के बाद चालक डंपर लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीछा कर फरार हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया। हादसे की सूचना पर सदर थानाधिकारी केके धनकड़ मौके पर पहुचें और घायलों को राजकीय धानुका उपजिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां 4 लोगों को गंभीर हालत में सीकर रेफर कर दिया गया है। यह हादसा सीकर के फतेहपुर शेखावाटी में जयपुर-बीकानेर हाईवे पर हरसावा गांव के पास गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल के सामने हुआ।

डंपर पर वैन को मारी टक्कर...

फतेहपुर सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि यह हादसा रविवार दोपहर करीब एक बजे हुआ। एक ही परिवार के 35 लोग तयूम पुत्र अब्दुल हमीद की सगाई के लिए तीन गाड़ियों में सवार होकर सीकर जा रहे थे। इसी दौरान हरसावा गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने वैन को टक्कर मार दी। हादसे में वैन में सवार माफिया (55) की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां चार लोगों को गंभीर हालत में सीकर रेफर कर दिया गया है। जिनमें से रहमत बानो और आरीफ ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सीकर जिला अस्पताल में जुबेदा पत्नी हाजी अहमद, खुशी पुत्री अब्दुल हमीद गंभीर हालत में भर्ती है। वहीं, चार अन्य घायल रिजवाना, सिमरन, फैजान, नसीम बानो का फतेहपुर के ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद परिवार के एक सदस्य ने बताया कि तीन गाड़ियों में सवार होकर एक ही परिवार के 35 लोग तयूम पुत्र अब्दुल हमीद की सगाई के लिए सीकर जा रहे थे। आगे वैन और पीछे दो क्रूजर गाड़ियां चल रही थीं। तभी सामने से लहराता हुआ डंपर वहां से गुजरा। डंपर के वहां से गुजरने के बाद गाड़ी में हम बात कर ही रहे थे कि ये किसी को मारेगा। इतनी ही देर में डंपर चालक ने आगे चल रही वैन को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

डंपर चालक हुआ फरार, पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ा...

थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि टक्कर मारने के बाद चालक डंपर लेकर मौके से फरार हो गया। वह बीकानेर रोड की तरफ डंपर को भगा ले गया। पुलिस ने डंपर का पीछा कर नाकाबंदी करके पकड़ लिया। पुलिस ने डंपर को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Article