For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भीलवाड़ा में ट्रक और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, एक युवक की मौत, एक घायल

05:07 PM Jul 26, 2023 IST | Mukesh Kumar
भीलवाड़ा में ट्रक और बाइक की आमने सामने भिड़ंत  एक युवक की मौत  एक घायल

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। एक ट्रक और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद बदनौर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल हो हॉस्पिटल पहुंचाया और शव को मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा भीलवाड़ा से गुजर रहे नेशनल हाईवे 148डी पर बुधवार सुबह करीब 10 बजे हुआ।

Advertisement

बदनोर थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि बुधवार सुबह लक्ष्मीजी का खेड़ा निवासी बुद्धाराम (35) पुत्र सुखदेव गुर्जर और उगमा गुर्जर (30) पुत्र उकार गुर्जर बाइक से गुलाबपुरा जा रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाईवे-148 डी पर बालापुरा चौराहे के पास उनकी बाइक की सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बाइक पर सवार बुद्धाराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उगमा गुर्जर गंभीर घायल हो गया।

हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया और लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को आसींद हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। वहीं मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई पप्पूराम ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इधर, हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

.