For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल, 11 आईएएस के तबादले, ढाका दूदू के कलेक्टर

Rajasthan IAS Transfer: राज्य सरकार ने गुरुवार को 11 आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। इसमें सुषमा अरोड़ा और इंद्रजीत सिंह को फिर से पुरानी जगह लगाया है।
02:28 PM Feb 16, 2024 IST | BHUP SINGH
राजस्थान में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल  11 आईएएस के तबादले  ढाका दूदू के कलेक्टर

Rajasthan IAS Transfer: राज्य सरकार ने गुरुवार को 11 आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। इसमें सुषमा अरोड़ा और इंद्रजीत सिंह को फिर से पुरानी जगह लगाया है। दो दिन पहले ही इनका तबादला किया गया था, लेकिन सरकार ने फिर से उन्हें पुरानी जगह भेज दिया। सुषमा अरोड़ा को दो दिन पहले एमडी डेयरी फेडरेशन के पद से हटाकर एमडी रीको और कमिश्नर डीएमआईसी लगाया था। इसके साथ ही इंद्रजीत सिंह को कमिश्नर सूचना प्रौद्योगिकी से हटाकर कमिश्नर हाउसिंग बोर्ड लगाया था। फिर से उनका तबादला कमिश्नर, सूचना प्रौद्योगिकी के पद पर कर दिया गया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-आदिवासी चेहरा और 30 साल पुराने कांग्रेस के सिपाही, जानें कौन है BJP का दामन थाम रहे महेंद्रजीत मालवीय

सरकार ने चार जिलों के कलेक्टर भी बदले हैं। श्रुति भारद्वाज को कलेक्टर डीग, हनुमान मल ढाका को कलेक्टर दूदू, शरद मेहरा को कलेक्टर नीमकाथाना और अर्तिका शुक्ला को कलेक्टर खैरथल-तिजारा लगाया गया है। वहीं नकाते शिवप्रसाद मदन को एमडी रीको और कमिश्नर डीएमआईसी, निक्य गोहैन को संयुक्त शासन सचिव, प्रशासनिक सुधार विभाग, इकबाल खान को कमिश्नर चिकित्सा शिक्षा विभाग, संचिता विश्नोई को सचिव राज्य निर्वाचन आयोग और नारायण सिंह को एमडी राजफैड के पद पर लगाया गया है।

.