For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रिलीज हुआ Alia Bhatt की फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर, इस किरदार में आएंगी नजर

11:43 AM Jun 18, 2023 IST | Prasidhi
रिलीज हुआ alia bhatt की फिल्म  हार्ट ऑफ स्टोन  का ट्रेलर  इस किरदार में आएंगी नजर

Alia Bhatt फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस फिल्म में Alia Bhatt विलेन के रोल निभा रही हैं। इसके अलावा लीड रोल में फिल्म में गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन नज़र आने वाले हैं।

Advertisement

ट्रेलर पर छाया गैल गैडोट का रंग

फिल्म के ट्रेलर में लोगों को गैल गैडोट का लुक काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में जहां लोगों को Alia Bhatt के किरदार के बारे में जानने की इच्छा थी वहीं अब जब एक्ट्रेस को ट्रलर में देखा ऐसा समझ आ रहा है कि, वो इस फिल्म में विलन का किरदार निभा रही हैं। पहली बार विलन के किरदार में Alia Bhatt को देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक हैं। आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर शेयर किया है। जिसमें वो कुछ सीन्स में ही नजर आईं।

Alia Bhatt ने प्रेग्नेंसी में शूट की थी फिल्म

फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग के दौरान Alia Bhatt प्रेग्नेंट थीं। साथ ही ये उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म है। इस तरह आलिया के लिए ये फिल्म काफी खास है। आलिया इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए ब्राजील गई थीं। साथ ही फिल्म की दूसरी स्टार कास्ट के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया है।

.