For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

‘चंदू चैंपियन’ का फर्स्ट लुक, कार्तिक की सलमान से हो रही तुलना

Chandu Champion First Look: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिलीज किया गया। पोस्टर को देखकर लग रहा है कि कार्तिक आर्यन ने खुद का जबरदस्त मेकओवर किया है।
11:23 AM May 16, 2024 IST | BHUP SINGH
‘चंदू चैंपियन’ का फर्स्ट लुक  कार्तिक की सलमान से हो रही तुलना

Chandu Champion First Look: जयपुर। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिलीज किया गया। पोस्टर को देखकर लग रहा है कि कार्तिक आर्यन ने खुद का जबरदस्त मेकओवर किया है। वह किशोर धावक के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है।

Advertisement

फिल्म का निर्माण साजिद नडिया वाला और कबीर खान ने मिलकर किया है। पोस्टर में कार्तिक आर्यन को एक रेसलर के रूप में लंगोट पहने हुए देखा जा सकता है। कार्तिक फर्स्ट लुक में बेहद कॉन्फिडेंट लगने के साथ खुलकर सामने आए हैं। उन्हें पहले कभी इस तरह के लुक में नहीं देखा गया है। यह कैरेक्टर उनके पिछली फिल्मों में निभाए गए किरदार से अलग मालूम होता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Sikander : Salman Khan की ‘सिकंदर’ में इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री, खुशी से झूम उठे फैंस, दे चुकी हैं कई सुपरहिट फिल्में

पोस्टर में कार्तिक आर्यन की बॉडी देखने लायक है। उन्होंने सिक्स पैक एब्स तो नहीं बनाए, लेकिन पोस्टर में जो उनकी बॉडी दिखाई गई है, उसे देखकर लोग उनकी तुलना सलमान खान से कर रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है ‘चैंपियन आ रहा है। अपने करियर की सबसे चैलेंजिंग और स्पेशल फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बेहद एक्साइटेड और गर्व महसूस कर रहा हूं।’ पोस्टर में कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। इसे देखकर ऐसा लगता है कि मूवी के लिए कार्तिक ने कड़ी मेहनत की है।

कार्तिक के होम टाउन में रिलीज होगा ट्रेलर

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन के ट्रेलर की भी रिलीज डेट आ गई है। मूवी का ट्रेलर उनके होम टाउन ग्वालियर में 18 मई को देश भर के सार्वजनिक और राष्ट्रीय मीडिया की उपस्थिति में एक स्टेडियम में लॉन्च किया जाएगा।

इस दिन रिलीज होगी ‘चंदू चैंपियन’

कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ का अच्छा खासा बज बना हुआ है। इस मूवी को देखने के लिए फैं स काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें इन दिनों कार्तिक ‘चंदूचैंपियन’ की डबिंग में जुटे हुए हैं। कार्तिक जल्द ही इस फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-अनन्या पांडे और आदित्य के रास्ते हुए अलग, दो साल पुराना रिश्ता टूटा!

क्या होगी ‘चंदू चैंपियन’ की कहानी?

इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। मुरलीकांत पेटकर स्वर्ण पदक विजेता है, जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों में और फिर 1972 में जर्मनी में हुए पैरालंपिक में उन्होंने देश का नाम रोशन किया था।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक की आखिरी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर की थी। वहीं, उन्होंने फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में कैमियो किया था। इन दिनों कार्तिक फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी नजर आएंगी।

.