For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आज संगठन तो कल संघ के साथ बैठकों का दौर, शाह और नड्डा का राजस्थान में गहन मंथन, दौरे के बाद पहली लिस्ट हो सकती है जारी

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां अब अंतिम चरण में पहुंच गई हैं। आज शाम राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह जयपुर पहुंचेंगे।
05:14 PM Sep 27, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
आज संगठन तो कल संघ के साथ बैठकों का दौर  शाह और नड्डा का राजस्थान में गहन मंथन  दौरे के बाद पहली लिस्ट हो सकती है जारी

Amit Shah and JP Nadda in Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां अब अंतिम चरण में पहुंच गई हैं। आज शाम राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह जयपुर पहुंचेंगे। जानकारी के अनुसार दोनों नेता शाम 7 बजे दिल्ली से विशेष विमान से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। दोनों नेता एयरपोर्ट से सीधे प्रदेश बीजेपी मुख्यालय आएंगे।

Advertisement

8 बजे होगी बीजेपी कोर कमेटी की बैठक

इसके बाद रात 8 बजे से बीजेपी कोर कमेटी की बैठक होगी। इसके अलावा राजस्थान की चुनावी रणनीति को बैठकें होंगी। बीजेपी दफ्तर में बैठक के बाद नड्डा और शाह जयपुर में ही रुकेंगे। कल सुबह जेपी नड्डा और अमित शाह संघ कार्यालय जाएंगे।

इस दौरान संघ पदाधिकारियों से चुनाव में संघ की भूमिका पर चर्चा की जाएगी। बैठकों के दौराम टिकट वितरण और राज्य के राजनीतिक समीकरणों को लेकर भी चर्चा होगी। हाल ही में संपन्न हुई बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर भी फीडबैक लिया जाएगा।

जल्द जारी होगी बीजेपी की पहली सूची

आपको बता दें कि दोनों शीर्ष नेता चुनाव से पहले प्रदेश स्तर के नेताओं के साथ अहम बैठक करेंगे। इस दौरान दोनों नेता बीजेपी की विभिन्न बैठकों में हिस्सा लेंगे। दोनों नेता प्रदेश पदाधिकारियों से चर्चा के साथ-साथ चुनाव से जुड़े प्रदेश स्तरीय सभी मुद्दों पर भी चर्चा करेंगे। बैठकों के दौर के बाद बीजेपी उम्मीदवारों की पहली सूची भी जल्द ही जारी की सकती है।

.