For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने रचाई गुपचुप शादी, ये हैं डाबी परिवार के दामाद

11:35 AM Jun 19, 2023 IST | Prasidhi
टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने रचाई गुपचुप शादी  ये हैं डाबी परिवार के दामाद

राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी को तो हर कोई जनता है। टीना डाबी की बहन रिया डाबी भी IAS हैं, वहीं रिया डाबी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो रिया डाबी ने बीते अप्रैल माह में ही गुपचुप तरीके से IPS मनीष कुमार के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी। आपको बता दें दोनों की शादी की पुष्टि गृह मंत्रालय के एक नोटिफिकेशन से हुई है।

Advertisement

ऐसे चला पता

गृह मंत्रालय के एक नोटिफिकेशन में दोनों की शादी की पुष्टि हुई है। इ इसके तहत महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस मनीष कुमार को अब राजस्थान कैडर में भेज दिया गया है। इस नोटिफिकेशन को राजस्थान में पदस्थ आईएएस अधिकारी रिया डाबी से हुई मैरिज को बताया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो रिया डाबी ने समय के अभाव में आ कर कोर्ट मैरिज कर ली थी। अब आने वाले दिनों में दोनों के परिवार एक बड़ा मैरिज रिसेप्शन दे सकते हैं।

कौन कौन होगा शादी में शामिल

कहा जा रहा है कि, दोनों के ग्रेड रिसेप्शन में परिजन, दोस्त, रिश्तेदारों समेत ब्यूरोक्रेट्स शामिल हो सकते हैं। यह कार्यक्रम दिल्ली या फिर राजस्थान की किसी फेमस जगह पर आयोजित किया जा सकता है।

2021 में पास की थी परीक्षा

साल 2021 में रिया डाबी ने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की परिक्षा में 15वीं रैंक हासिल की थी। वहीं टीने डाबी ने साल 2016 में देश में पहली रेंक हासिल की थी। मौजूदा समय में टीना जहां जैसलमेर जिले की जिलाधिकारी हैं। जबकि रिया अलवर में एसीएम के रूप में तैनात हैं।

.