For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Politics: 'बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस' सचिन पायलट का दावा-इस सीट पर BJP की जमानत होगी जब्त!

Rajasthan Politics: कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट ने लोकसभा चुनाव को लेकर बात करते हुए कहा कि इस बार राजस्थान में कांग्रेस बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी।
12:49 PM May 10, 2024 IST | BHUP SINGH
rajasthan politics   बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस  सचिन पायलट का दावा इस सीट पर bjp की जमानत होगी जब्त

Rajasthan Politics: जयपुर। राजस्थान में 25 सीटों पर 19 और 26 अप्रैल को दो चरणों में लोकसभा चुनाव की वोटिंग हुई। राजस्थान में कई ऐसी सीट है जिनपर भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला रहा है। उन्हीं में से एक बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट है जिस पर सभी की नजर है। इस बीच राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी बाड़मेर लोकसभा सीट पर बड़ा दावा किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-गणगौरी अस्पताल में असुविधाएं देखकर बवाल बाबा का चढ़ा पारा, MLA बालमुकुंद आचार्य ने डॉक्टर्स को लगाई लताड़

पूरी ताकत से लड़े हैं रविंद्र सिंह भाटी

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने अपने इंटरव्यू में कहा-'रविंद्र नौजवान है। उन्होंने चुनाव ताकत से लड़ा है, लेकिन लोग जानते हैं कि हमें देश में सरकार बनानी है। व्यक्तिगत पसंद और नापसंद का मुद्दा नहीं है। सरकार बनाने के लिए कौन ज्यादा महत्वपूर्ण है। लोग इसको ध्यान में रखकर वोट करते हैं। बाड़मेर में भी ऐसा हुआ है।'

भारी मतों से जितेंगे उम्मेदाराम!

पायलट ने कहा कि बाड़मेर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल भारी मतों से जीत हासिल करेंगे। पायलट ने दावा किया कि बाड़मेर लोकसभा सीट पर बीजेपी तीसरे नंबर की पार्टी बनेगी। बाड़मेर में बीजेपी की जमानत जब्त भी हो सकती है।

राजस्थान में कांग्रेस जीतेगी ज्यादा सीटें

सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी। हमने प्रदेश में अच्छा चुनाव लड़ा है और कई सीटों पर भाजपा को कड़ी टक्कर दी है। सचिन ने कहा कि जोधपुर कोटा के अलावा कई ऐसी सीटें हैं, जहां कड़ा मुकाबला है। चुनाव के प्रचार-प्रसार में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत की है, जिसका फल कांग्रेस पार्टी को रिजल्ट के दिन मिलेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-PM मोदी पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, बामनिया दो दिन में जवाब दो, निर्वाचन विभाग ने थमाया नोटिस

.