होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

कंप्यूटर के लिए दोस्त का किया अपहरण, तीन किशोरों ने पूछी अंतिम इच्छा...फिर रसगुल्ला खिलाकर मार डाला

कंप्यूटर के लिए दोस्त का किया अपहरण, तीन किशोरों ने पूछी अंतिम इच्छा, फिर रसगुल्ला खिलाकर मार डाला…
03:29 PM Aug 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता से हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां तीन किशोरों ने पैसों के लिए अपने दोस्त का अपहरण किया। फिर पकड़े जाने के डर से तीनों दोस्तों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने हत्या से पहले साथी की आखिरी इच्छा भी पूरी की। आरोपियों ने दोस्त से खाने के लिए ख्वाहिश पूछी।

इस पर आरोपियों ने किशोर को रसगुल्ले और कोल्ड ड्रिंक भी पिलाई। इसके बाद हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपी किशोरों को हत्या के मामले में हिरासत में लिया हैं। वहीं पुलिस ने एक तालाब से शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला…

पुलिस ने बताया कि यह घटना नादिया जिले के कृष्णानगर के घुरनी इलाके की है। यहां था। आठवीं कक्षा में पढ़ने वाला एक किशोर (14) शुक्रवार से लापता था। लड़का दुकान से कुछ सामान लेने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। वहीं दो दिन बाद रविवार को लापता लड़के की मां के पास फोन आया और तीन लाख रुपए की डिमांड की।

जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में की। महिला ने शिकायत में बताया कि कई साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। महिला आया (बच्चों की देखभाल) का काम करती है। ऐसे में वह इतने बड़ी रकम देने में समर्थ थी। जिसके चलते महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद किशोर की तलाश शुरू कर दी।

दोस्तों ने अपहरण की हत्या…

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए लापता युवक के तीन दोस्तों को पकड़ा। ये तीनों किशोर उसी स्कूल में कक्षा 10 के छात्र हैं। पुलिस की पूछताछ में तीनों किशोर ने लड़के का अपहरण कर उसकी हत्या की बात करना स्वीकार किया। आरोपी किशोरों ने बताया उन्हें वीडियो गेम्स खेलने के लिए कंप्यूटर चाहिए था। इसके लिए ही उन्होंने किशोर का अपहरण किया और उसकी मां को फोन कर तीन लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती नहीं मिलने पर आरोपियों ने 25 अगस्त को किशोर की गला घोंटकर हत्या कर दी।

आरोपियों ने हत्या से पहले किशोर की अंतिम इच्छा पूरी की…

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने दोस्त की हत्या करने से पहले उसकी अंतिम इच्छा भी पूरी की। उन्होंने उसे खाने के लिए रसगुल्ले और कोल्ड ड्रिंक भी मंगाई। जब किशोर कोल्डड्रिंक पी रहा था तो दो आरोपियों ने पीछे से आकर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद तीनों ने शव को एक बोरे में भरकर शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने तालाब से शव बरामद कर लिया है।

पुलिस का मानना है कि तीनों को फिरौती के लिए फोन करने के बाद एहसास हुआ कि गरीब मां फिरौती के तीन लाख नहीं दे पाएगी। ऐसे में उन्हें डर था कि अगर किशोर को छोड़ने के बाद पुलिस उन्हें पकड़ लेगी। इसलिए तीनों ने किशोर की हत्या कर दी। बंगाल पुलिस ने जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में आवेदन दिया है।

Next Article