For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया बिहार से गिरफ्तार

Threatened to kill Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। हालांकि धमकी देने वाले शख्स को छतरपुर पुलिस ने बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार कर लिया है।
07:13 PM Dec 09, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी  पुलिस ने आरोपी को किया बिहार से गिरफ्तार

Threatened to kill Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। हालांकि धमकी देने वाले शख्स को छतरपुर पुलिस ने बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार कर लिया है। शातिर आरोपी ने बागेश्वर धाम आश्रम के ईमेल पते पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से मेल भेजा और 10 लाख रुपये की मांग की थी। आरोपी द्वारा फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर धमकी

मामला अक्टूबर का है जब बागेश्वर धाम की मुख्य प्रबंधन समिति के सदस्य निशांत नायक ने बमीठा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 19 अक्टूबर को दिन में करीब 12 बजे ईमेल आईडी पर एक मेल आया था। इस मेल में 10 लाख रुपये की मांग की गई और न देने पर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई थी

पटना से आरोपी गिफ्तार

पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए मामले की जांच की, पुलिस की शुरुआती जांच में ही मामला संदिग्ध होने की बात सामने आई, पुलिस ने इसकी जांच साइबर एक्सपर्ट से कराई थी। इस मामले में मेल करने वाले आरोपी को बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार किया गया।

कौन हैं लॉरेंस बिश्नोई?

आपको बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अपराध की दुनिया में कोई नया नाम नहीं है। फिलहाल लॉरेंस जेल में है, उसके खिलाफ हत्या, जान से मारने की धमकी देने जैसे दर्जनों मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि उसके गैंग में करीब 700 शार्प शूटर हैं जिनकी मदद से वह अपराध करता है। सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के बाद वह सुर्खियों में आया था।

.