For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

POLICE ACTION: भरतपुर पुलिस का यह विशेष अभियान,एक ही दिन में 270 पुलिस कर्मियों ने पकडे 154 अपराधी

06:55 PM Sep 02, 2024 IST | Anand Kumar
police action  भरतपुर पुलिस का यह विशेष अभियान एक ही दिन में 270 पुलिस कर्मियों ने पकडे 154 अपराधी

police action: एक कहावत है पुलिस के हाथ लम्बे होते है और अपराधी चाहे किसी भी कौने में क्यो न छिपा हो पुलिस उसे दबोच ही लेती है। मगर भरतपुर पुलिस अपराधियों की धरपकड को लेकर कुछ अलग ही एक्शन में नजर आई जहां पर एक नही दो नही बल्कि एक साथ 154 अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उनको दबोचने का काम पुलिस ने किया जिससे एक बार तो अपराधी भी हैरत में आ गए। भरतपुर पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए दो दिवसीय एरिया डोमिनेशन अभियान चलाया। जिसमें 65 पुलिस की टीमों ने 231 जगह दबिश दी। इस अभियान के तहत एडिशनल एसपी लेवल से कॉन्स्टेबल तक 270 पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Advertisement

270 पुलिस कर्मियों की 65 टीमे बनाई

आईजी राहुल प्रकाश अपराधियों की धरपकड को लेकर काफी गंभीर रहे है उसी का नतीजा है कि उनके निर्देश के बाद 31 अगस्त से 1 सितंबर तक एरिया डोमिनेशन अभियान चला। अपराधियों की धरपकड़ के लिए 270 पुलिसकर्मियों की 65 टीमें बनाई गई। जिन्होंने भरतपुर जिले में जगह-जगह अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश दी। पुलिस की 65 टीमों ने कुल 231 जगह दबिश दी। इन अपराधियों से पुलिस की टीमे अब पूछताछ में जुटी है।

हिस्ट्रीशीटर से लेकर हार्डकोर अपराधी शामिल

154 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। इसमें असामाजिक तत्व, हार्डकोर अपराधी, हिस्ट्रीशीटर अपराधी, आदतन अपराधी, इनामी बदमाश, मुकदमों में वांछित चल रहे बदमाश शामिल हैं। पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है।

.