For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Tiger 3 Box Office Collection Day 15: टाइगर 3 की कमाई में आया अचानक धमाकेदार उछाल, तीसरे संडे को गाड़े झंडे

05:26 PM Nov 27, 2023 IST | Mukesh Kumar
tiger 3 box office collection day 15  टाइगर 3 की कमाई में आया अचानक धमाकेदार उछाल  तीसरे संडे को गाड़े झंडे

Tiger 3 : दिवाली के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को अब तक कई उतार चढ़ाव देखने पड़े है, जहां सलमान खान की फिल्म से लोगों को कई उम्मीदें थी। वहीं चौकाने वाली बात यह है कि फिल्म का कलेक्शन वीकडेज में बढ़ने की बजाय घटता जा रहा है। इस मूवी को रिलीज हुए 15 दिन से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। कल यानी 26 नवंबर को टाइगर 3 की रिलीज का 15वां दिन था। आइए जानते है कि तीसरे रविवार को फिल्म का कलेक्शन कितना रहा है?

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘डंकी’ का पहला गाना ‘लुट पुट गया’ जारी, अरिजीत सिंह ने दी आवाज

जानिए टाइगर 3 का 15वें दिन का कलेक्शन
बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर 3 ने पहले सप्ताह में 187.65 करोड़, दूसरे सप्ताह में 67.22 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं 13वें दिन फिल्म ने 3.8 करोड़ और 14वें दिन 5.77 करोड़, 15वें दिन 6.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 271.09 करोड़ हो गया है।

कैमियो रोल में शाहरुख खान
बता दें कि टाइगर 3 में शाहरुख खान ने कैमियो रोल निभाया है, इसे प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी, दिलचस्प बात यह है कि इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में भी सलमान ने कैमियो को दर्शकों का भी सपोर्ट मिला है। टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में सलमान खान ने पठान और टाइगर 3 में शाहरुख के साथ ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर बात करते हुए कहा, हमारी केमस्ट्री ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री से बेहतर है।

.