होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'मुझे लगा फायरिंग हो रही'…पटाखों का शोर सुन घबराया विदेशी टूरिस्ट, फिर लगा दी दूसरी मंजिल से छलांग

जयपुर में एक अजीबों गरीब मामला देखन को मिला है। जहां पर आतिशबाजी की आवाज सुन कर एक विदेशी पर्यटक होटल की खिड़की से कूद गया। जिसका पहला पहले तो होटल में प्राथमिक उपचार करावाया गया और बाद में जयपुरिया अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।
02:27 PM Sep 08, 2023 IST | Kunal bhatnagar

Jaipur: जयपुर में एक अजीबों गरीब मामला देखन को मिला है। जहां पर आतिशबाजी की आवाज सुन कर एक विदेशी पर्यटक होटल की खिड़की से कूद गया। जिसका पहला पहले तो होटल में प्राथमिक उपचार करावाया गया और बाद में जयपुरिया अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। एडि.डीसीपी ईस्ट सुमन चौधरी ने बताया फिन वैटले के कई जगह पर चोट लगी है।

नींद में लगा कोई चला रहा है गोली

पर्यटक फिन वैटले ने पुलिस को बताया कि वह कमरे में सो रहा थे। अचानक उसे लगा कि किसी ने उस पर गोली चला दी है। वह उन लोगों पर फायरिंग भी कर रहा है. कुछ ही देर में बाद लगा कि कुछ लोग फायरिंग करते हुए उनके कमरे में घुस आए है। इसके बाद वह खिड़की से कूद गया। इसके बाद उसे पता चला कि वह गिर गया है।

नींद में चलने की बीमारी

जयपुरिया अस्पताल के डॉक्टरों बताते है कि विदेशी पर्यटक उस समय नींद में था। नींद में चलने या एक्ट करने की बीमारी के कारण रात को एकाएक पटाखे चले तो वह डर गया। इसके बाद वह नीचे कूद गया। उसके शरीर पर कूदने से कई जगहों पर चोटे भी लगी हैं।

7 सितंबर को देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी को त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा था। इस लिए रात को कई जगह आतिशबाजी की जा रही थी।

Next Article