For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लगातार तीन बार पार्टी ने जताया विश्वास, अबकि बार कटा टिकट तो पूर्व MLA अनीता सिंह के बगावती सुर! BJP के लिए मुश्किल

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के 41 उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद कई विधानसभा क्षेत्रों में विरोध की खबरें भी लगातार देखने को मिल रही है।
04:35 PM Oct 11, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
लगातार तीन बार पार्टी ने जताया विश्वास  अबकि बार कटा टिकट तो पूर्व mla अनीता सिंह के बगावती सुर  bjp के लिए मुश्किल

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के 41 उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद कई विधानसभा क्षेत्रों में विरोध की खबरें भी लगातार देखने को मिल रही है। अब डीग जिले की नगर विधानसभा सीट से बीजेपी द्वारा जवाहर सिंह को मैदान में उतारने के बाद से लगातार विरोध शुरु हो गया है। बीजेपी से दो बार विधायक रहीं अनीता सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट कर बीजेपी प्रत्याशी जवाहर सिंह को टिकट देने का विरोध किया है।

Advertisement

अनिता सिंह ने क्या कहा?

बीजेपी की पूर्व विधायक अनिता सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मुझे शहर विधानसभा से बीजेपी से टिकट नहीं मिल रहा है, इसलिए पूरे विधानसभा से हजारों फोन आ रहे हैं कि मुझे चुनाव लड़ना चाहिए. मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। आपका आदेश सर आंखों पर है। उन्होंने आगे कहा कि हमने शहर में कांग्रेस के कुशासन, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण के खिलाफ पिछले पांच वर्षों से लगातार आंदोलनों और यात्राओं के माध्यम से जनता की आवाज उठाई है।

अनिता गुर्जर वीडियो में कहती नजर आ रही है कि जब दो महिने पहले पार्टी से टिकट देने की बात पूछी थी तो पार्टी ने उन्हें टिकट देने का आश्वासन दिया था। लेकिन, पहली लिस्ट में अनिता गुर्जर का टिकट करने के बाद अब उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। इससे पहले लगातार टिकट नहीं मिलने से नाराज अनिता गुर्जर की नारागी जगजाहिर होती नजर आई।

2018 के चुनाव में मिली थी हार

दरअसल, 2008 के विधानसभा चुनाव और 2013 के विधानसभा चुनाव में अनिता सिंह भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़कर विधानसभा पहुंची थीं। 2018 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार अनिता सिंह हार गईं। 2018 के विधानसभा चुनाव में अनिता सिंह तीसरे स्थान पर रहीं. ऐसे में इस बार भी अनीता सिंह बीजेपी के टिकट पर दावेदारी कर रही थीं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने जवाहर सिंह बेढम को टिकट दिया है।

.