For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Politics : इंडिया गठबंधन के अपमान से नाराज हनुमान बेनीवाल, NDA में शामिल होने की चर्चाएं तेज

Rajasthan Politics : हनुमान बेनीवाल ने इंडिया गठबंधन को दिखाए तीखे तेवर। बोले-'मेरे वजह से कांग्रेस को राजस्थान में बहुत फायदा हुआ, लेकिन मुझे ही नजरअंदाज किया जा रहा है।'
10:32 AM Jun 07, 2024 IST | BHUP SINGH
rajasthan politics   इंडिया गठबंधन के अपमान से  नाराज हनुमान बेनीवाल  nda में शामिल होने की चर्चाएं तेज

Rajasthan Politics : जयपुर। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम पथ की शपथ लेने की चर्चा है। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान में नागौर लोकसभा सीट से जीत दर्ज करने वाले हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) के बयान ने राजस्थान के सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। इंडिया गठबंधन के साथ लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हनुमान बेनीवाल ने चुनाव रिजल्ट के महज दो बाद अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।

Advertisement

हनुमान बेनीवाल का कहना है कि उनके कारण कांग्रेस को राजस्थान में हुए लोकसभा चुनाव में काफी फायदा हुआ है, लेकिन उन्हें इंडिया गठबंधन की बैठकों में नहीं बुलाया गया। इसी कारण वह कांग्रेस से नाराज हैं। हालांकि, उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह इंडिया गठबंधन से दूर नहीं हो रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-CM शर्मा ने दिए आदेश, फर्जी दस्तावेज और डमी कैंडिडेट के दम पर नौकरी पाने वालों की होगी जांच

क्या NDA में शामिल होंगे हनुमान बेनीवाल?

हनुमान बेनीवाल की कांग्रेस से नाराजगी के बाद सवाल उठ रहे हैं क्या वह इंडिया गठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए में शामिल होंगे। जबकि लोकसभा चुनाव इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर लड़ा है। बता दें कि हनुमान बेनीवाल 2019 में एनडीए के साथ ही थे। हालांकि, इस लोकसभा चुनाव से पहले वे एनडीए से अलग हो गए और कांग्रेस के गठबंधन किया था।

लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद हनुमान बेनीवाल ने कहा था कि जब मैं एनडीए से अलग हुआ था, तब उन्होंने कहा था कि आप हमारी वजह से जीते हो, तब मैंने कहा था कि इस बार आप आना और जीत कर दिखाना। अब देखने वाली बात यह रहेगी कि क्या हनुमान बेनीवाल इंडिया गठबंधन के साथ रहेंगे या फिर एनडीए में शामिल हो जाएंगे?

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Politics: ‘दिल्ली में बैठे रहते थे 24 निकम्मे नेता’, डोटासरा बोले-‘जनता नाराज थी और अच्छा सबक सिखाया’

.