होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

MP में राजस्थान पुलिस पर हमला, SI को गोली मारकर सर्विस रिवाल्वर छीनी, साथियों को छुड़ा ले गए बदमाश

08:04 PM Jun 15, 2023 IST | Sanjay Raiswal

उदयपुर। राजस्थान पुलिस लगातार बदमाशों और गैंगस्टर पर कार्रवाई कर रही है। इसके बावजूद बदमाशों में कोई खौफ नहीं दिख रहा है। एक बार फिर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर अपने साथी छुड़ा ले गए। पुलिस बदमाशों को पकड़कर एमपी से कार में लेकर राजस्थान आ रही थी।

इसी दौरान बदमाशों के साथियों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए हमला कर दिया। इस हमले में बदमाशों ने एक सब इंस्पेक्टर को गोली मार दी। उसके बाद दहशत फैलाने के लिए और भी फायर किए गए। घटना राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले की सदर थाना पुलिस के साथ देर रात एमपी राज्य के नीमच शहर में हुई है।

नीमच एएसपी सुंदर सिंह कनेश ने बताया कि यह घटना बुधवार-गुरुवार की रात 12 बजे के आसपास की है। चित्तौडगढ़ जिले की सदर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि लूट के तीन आरोपी एमपी के मंदसौर जिले में लोकेट हुए हैं। ऐसे में टीम एमपी के मदंसौर शहर में गई और वहां पर जाकर आरोपियों को उठाया। उसके बाद निम्बाहेड़ा की सदर थाना पुलिस मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कार में निम्बाहेड़ा ला रही थी।

इसी दौरान नीमच सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम जेतपुरा के पास बाइक सवार अज्ञात दो बदमाशों ने 12 बोर बंदूक से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। सदर थाने के सब इंस्पेक्टर नानूराम गहलोत की सर्विस रिवाल्वर को छीन कर उसी पिस्टल से एसआई की जांघ पर गोली मार दी। हमलावर पुलिस पर गोली चलाकर अपने साथियों को छुड़ाकर ले गए।

सब इंस्पेक्टर घायल हो गए और फिर दोनों बदमाश तीनों आरोपियों को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाकर फरार हो गए। गोली लगने से घायल सब इंस्पेक्टर का उपचार उदयपुर में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी लखन, नरेन्द्र और दीपक पर दस दस हजार के ईनामी अपराधी है। राजस्थान में उनके खिलाफ दर्जनों केस दर्ज हैं।

Next Article