For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फिल्म 'द करेल स्टोरी' ने 14वें दिन की करोड़ों की कमाई, आंकड़े जानकर नहीं होगा यकीन

अभिनेत्री अदा शर्मा लीड स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाकेदार कलेक्शन कर रही हैं।
10:25 AM May 19, 2023 IST | BHUP SINGH
फिल्म  द करेल स्टोरी  ने 14वें दिन की करोड़ों की कमाई  आंकड़े जानकर नहीं होगा यकीन

मुंबई। अभिनेत्री अदा शर्मा लीड स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाकेदार कलेक्शन कर रही हैं। हालांकि रिलीज के दूसरे सप्ताह में कमाई में कुछ गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने 14वें दिन गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 6.50 करोड़ का कारोबार किया है। सुदीप्तो सेन द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म करीब 30 से 40 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी। इस फिल्म में दावा किया गया है कि आईएसआई ने गैर मुस्लिम लड़कियों को धर्म परिवर्तन करने के बाद आतंकवादी गुट में शामिल किया था। यह फिल्म रिलीज से पहले विवादों में आग गई थी और इसका फिल्म को पूरा फायदा मिला है। फिल्म ने अब तक उम्मीदों से कहीं ज्यादा कमाई कर डाली है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-इधर परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से की सगाई, उधर बाबुल के छलके आंसू, तस्वीरें वायरल

'द केरल स्टोरी' का 14वें दिन का कलेक्शन

अगर 'द केरल स्टोरी' के 14वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर 6.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। वैसे जब से यह फिल्म रिलीज हुई है बॉक्स ऑफिस सरपट दौड़ रही है। बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर अब तक दर्शकों को खींचने में कामयाब रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 171.09 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है। तीसरे सप्ताह में यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म कितनी कमाई कर पाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-The Kerala Story ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म की कमाई दान किए 51 लाख रुपए

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अदा शर्मा, योगिता बियानी, सिद्धि इनानी और सोनिया बलानी है। स्टारकास्ट और निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने फिल्म के बारे में बात करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। टीम ने केरल के एर्नाकुलम में आदर्श विद्या समाज आश्रम से जबरन धर्म परिवर्तन के पीड़ितों को आमंत्रित किया। उन्होंने घोषणा की कि फिल्म के मुनाफे में से 51 लाख रुपए दान में दिए जाएंगे। अदा ने कहा, 'आपने इतना प्यार और सराहना दी है, अब समय आ गया है कि आप इन लड़कियों की कहानियां सुनें और उनकी सराहना करें।'

.