होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Dunki में शाहरुख खान किरदार से उठा पर्दा, टीचर बनकर फिर हंसाएंगे बमन ईरानी

07:02 PM Nov 08, 2023 IST | Mukesh Kumar

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आने वाली मोस्ट अवटेड फिल्म 'डंकी' (Dunki) 22 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सुपरहिट फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद बॉलीवुड के बादशाह 'डंकी' से इस साल के अपने एंटरटेनमेंट पैकेज को खत्म करेंगे। डंकी का टीजर हाल ही में कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था, जिसमें शाहरुख खान अपनी पिछली इन दोनों फिल्मों से बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आये है।

डंकी की कहानी
यह फिल्म पंजाब के हार्डी यानी शाहरुख खान के बारे में है। उनकी 5 लोगों की टीम है, जो लंदन जाना चाहते हैं। शाहरुख खान फिल्म के मेन कैरेक्टर हैं। इनके अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बमन इरानी जैसे स्टार्स की मजेदार कॉमेडी भी देखने को को मिलने वाली है। 'डंकी फैमिली' में कौन-कौन शामिल है और किसका क्या किरदार है, इसका अनाउंसमेंट हो चुका है। बता दें कि राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान की डंकी कॉमेडी से भरपूर फिल्म है।

तापसी पन्नू
इस मूवी में तापसी पन्नू के किरदार का नाम मनु है, जो हार्डी मतलब शाहरुख खान की खास दोस्त है। मनु उसी टीम का हिस्सा है जो लंदन जाना चाहता है।

बनम ईरानी
बमन ईरानी 3 इडियट्स के बाद एकबार फिर से टीचर के किरदार में नजर आने वाले है। डंकी में बमन गुलाटी नाम का किरदार निभा रहे है, जो लंदन जाने की तैयारी में लगे लोगों को तौर-तरीकों और भाषा के बारे में सिखाते हैं।

विक्की कौशल
इस मूवी में शाहरुख खान और विक्की कौशल पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाइ
र् आयेंगे। फिल्म में विक्ककी के कैरेक्टर का नाम सुखी है, जो हार्डी का पक्का दोस्त है।

अनिल ग्रोवर
डंकी में अनिल ग्रोवर का नाम बल्ली है, जो सुनील ग्रोवर के छोटे भाई हैं। बल्ली, हार्डी का दोस्त है, जो लंदन जाने के सपने दिन में देख रहा है।

विक्रम कोचर
इस मूवी में विक्रम कोचर का नाम बुग्गु हैं। बुग्गु लोकल डॉक्टर है, जो अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर लंदन जाने की इच्छा रखता है।

Next Article