For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

BRICS सम्मेलन में जमीन पर रखा दिखा तिरंगा, PM मोदी पहुंचे तो उठाया और जेब में रखा.. देखें VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में 15वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं। बीते दिन पीएम ने ब्रिक्स बिजनेस फोरम लीडर्स डायलॉग को संबोधित किया और भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर वैश्वीक मंच पर अपनी बात रखी।
04:47 PM Aug 23, 2023 IST | Kunal bhatnagar
brics सम्मेलन में जमीन पर रखा दिखा तिरंगा  pm मोदी पहुंचे तो उठाया और जेब में रखा   देखें video

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में 15वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं। बीते दिन पीएम ने ब्रिक्स बिजनेस फोरम लीडर्स डायलॉग को संबोधित किया और भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर वैश्वीक मंच पर अपनी बात रखी। इस दौरान जोहान्सबर्ग में चल रहे सम्मेलन में पीएम मोदी का देश के तिरंगे के प्रति प्रेम भी देखने को मिला।

Advertisement

जमीन से उठा तिरंगा

ब्रिक्स शिखर सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी और दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति रामफोसा फोटो सेशन के लिए मंच पर जा रहे थे। पीएम मोदी की नजर सामने मंच पर गिरे तिरंगे पर पड़ी। पीएम मोदी ने तुरंत तिरंगे को उठाया और अपनी जेब में रख लिया। पीएम मोदी को ऐसा करते देख दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति रामफोसा ने भी अपने झंडे उठाया। अब पीएम मोदी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी। ट्वीटर (एक्स) पर एक यूजर ने लिखा- 'एक ही तो दिल है मोदी जी कितनी बार जीतोगें', एक अन्य यूजर ने लिखा- 'यहीं बात आपको और लोगों से अलग बनाती है'।

.