होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

आवारा पशुओं का आतंक, देव दर्शन के लिए जा रहे परिवार को सांड ने मारा, तीन की हालत गंभीर

02:23 PM Sep 01, 2024 IST | Anand Kumar

ROAD ACCIDENT:राजस्थान के पाली और जोधपुर हाईवे के बीच इन दिनो सबसे बडी समस्या बनी हुई है तो वह है आवारा पशुओं की जिनकी वजह से आए दिन हादसे देखने को मिल रहे है। जोधपुर पाली रोड पर एक ओर सडक हादसा उस वक्त देखने को मिला जब एक परिवार लोक देवता बाबा रामदेव के दर्शन के लिए जा रहा था इस दौरान एक बाइक सड़क पर अचानक आए पशु से टकरा गई। हादसे में पति-पत्नी और 14 साल की बच्ची घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लाया गया। जहां उनका उपचार जारी है।

रामदेवरा दर्शन के लिए निकला था परिवार

पुलिस से मिली जानकारी के तहत बात करे तो राजसमंद के काबरी गांव निवासी 40 साल के बद्रीलाल सोनी अपनी 36 साल की पत्नी पूजा और 14 साल की बेटी कुसुम के साथ बाइक पर रामदेवरा दर्शन के लिए निकले थे। पाली के जोधपुर रोड गुमटी के पास इनकी बाइक के आगे मवेशी आ गया। जिससे टकराने से तीनों घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लाया गया। तीनों की हालात खतरे से बाहर है।

इन्होने पहुंचाया अस्पताल

हादसे के कुछ देर बाद ही मौके पर पर सुरभि गोशाला की एंबुलेस लेकर गुजर रहे तुलसीदास वैष्णव ने घायलों को दिखा तो रूके और अपनी एंबुलेस में तीनों को बांगड़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। इलाज करवाने में मदद की। कोई रिश्तेदार नहीं साथ नहीं था तो सुरभि गौ सेवा संस्थान के राजा चौहान, भाविन सरीन और तुलसीदास ने प्राइवेट एंबुलेस करवाकर उन्हें नाथद्वारा के पास इनके गांव छोड़ कर आए।

Next Article