For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Tamannaah Bhatia का पिघल गया दिल, विजय वर्मा को बताया अपना 'हैप्पी प्लेस'

तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ अपना रिश्ता स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि वैसे मेरे कई को-स्टार रह चुके हैं, लेकिन विजय उन सब से अलग हैं। वह मेरे हैप्पी प्लेस हैं।
03:02 PM Jun 13, 2023 IST | BHUP SINGH
tamannaah bhatia का पिघल गया दिल  विजय वर्मा को बताया अपना  हैप्पी प्लेस

मुंबई। साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma) को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस विजय वर्मा के साथ नेटफ्लिक्स पर आने वाली सीरीज लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) में भी दिखाई दे रही हैं। लेकिन अब तमन्ना भाटिया ने कन्फर्म कर दिया है कि वह विजय वर्मा को डेट कर रही हैं। दरअसल, उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में विजय के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं और बातों-बातों में जाहिर किया है कि वो किस कदर प्यार में डूबी हुई हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush ने एडवांस बुकिंग में की रिकॉर्डतोड़ कमाई, ‘KGF2’को छोड़ा पीछे, कमाई जानकर होश उड़ जाएंगे

विजय मेरा 'हैप्पी प्लेस' है

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा को लेकर फीलिंग्स जाहिर करते हुए कहा कि वह विजय को अपना हैप्पी प्लेस मानती हैं। उन्होंने फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू में विजय के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं। उन्होंने विजय को अपना 'हैप्पी प्लेस' बताया है और बताया कि वो उनके लिए क्या मायने रखते हैं।

तमन्ना ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आप किसी की तरफ सिर्फ इसलिए आकर्षित होते हो क्योंकि वो आपके को-स्टार हैं। मेरे कई को-स्टार रह चुके हैं। मुझे लगता है कि किसी को प्यार होना चाहिए। कुछ फीलिंग्स होनी चाहिए। ये जाहिर तौर पर बेहद पर्सनल चीजें होती हैं। इन चीजों का इस बात से कोई लेना-देना नहीं होता है कि हम कमाई के लिए क्या करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म ‘आशिकी 3’ में ये हीरोइन निभाएंगी Kartik Aaryan के साथ लीड रोल

अभिनेत्री ने कहा कि उनके साथ मेरा बॉन्ड बेहद आसानी से बना है। वो मेरे सामने बेहद सहज तरीके से पेश आते हैं। इसलिए मेरे लिए भी आसान हो जाता है कि उनके सामने खुलकर पेश आऊं। मैंने अपनी दुनिया खुद बनाई है और मुझे एक ऐसा इंजसान मिला जो मेरे बिना कुछ कहे ही मेरी दुनिया को समझता है। वो ऐसे इंसान हैं जिसकी मैं बहुत गहराई से केयर करती हूं और हां वो मेरे हैप्पी प्लेस हैं।

.