For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

12 साल पर्दे पर लौट रही हैं 'अंजली भाभी', तारक मेहता….नहीं बल्कि इस प्रोजेक्ट से करेंगी वापसी

Anjali Bhabhi Aka Neha Sk Mehta : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम अंजली भाभी अब 12 साल बाद एक्टिंग में वापसी कर रही हैं। लेकिन इस बार वह टीवी नहीं बल्कि थिएटर में करेंगी।
12:47 PM Sep 09, 2023 IST | BHUP SINGH
12 साल पर्दे पर लौट रही हैं  अंजली भाभी   तारक मेहता… नहीं बल्कि इस प्रोजेक्ट से करेंगी वापसी

Anjali Bhabhi Aka Neha Sk Mehta : टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम अंजली भाभी उर्फ नेहा एस मेहता 12 साल बाद एक बार फिर मंच पर लौटने जा रही हैं। नेहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अंजली मेहता के किरदार से फेमस हुई थीं। हालांकि, बाद में उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था।

Advertisement

अब एक बार फिर नेहा हिंदी से थिएटर में वापसी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा एसके मेहता संजय झा की फिल्म 'दिल अभी भरा नहीं' में वैदेही का किरदार निभाएंगी। अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर नेहा ने कहा-'मैं अपने पिछले प्रोजेक्ट 'डॉलर बहू', 'चंदो शे शामदो', 'पन्ना लाल पटेल' और 'चांद की तरह' जैसे नाटक में अच्छे रोल्स पाकर धन्य महसूस कर रही हूं।'

यह खबर भी पढ़ें:-बॉलीवुड के साथ बॉक्स ऑफिस के बादशाह बनें शाहरुख खान, ‘KGF 2’ का रिकॉर्ड तोड़ ‘Jawan’ ने दूसरे दिन रचा

12 साल बाद थिएटर में लौटीं नेहा मेहता

नेहा मेहता 12 साल के लंबे अंतराल के बाद थिएटर में लौटी हैं और कहती हैं, 'मेरे पिता हमेशा मुझसे कहते हैं, मंच कलाकार को बनाता है, चमकाता है और सिखाता है। रंगमंच का कोई भी रूप एक कलाकार के लिए वरदान है। मैं एक पारंपरिक परिवार से आती हूं जहां पैसे से ज्यादा वैल्यू मायने रखती हैं और हम अपनी कला को एक सीमा से ज्यादा नहीं बेच सकते।

मैं एक और टीवी शो कर सकती थी, लेकिन मैंने गुजरात लौटने और अपनी जड़ों से दोबारा जुड़ने का फैसला किया। मेरे माता-पिता ने मुझसे पूछा कि क्या मैं वही करना जारी रखना चाहती हूं जो मैं कर रही हूं और मुझे पता था कि मैं सीखना और जीवन के नए पहलुओं का पता लगाना चाहती हूं।'

यह खबर भी पढ़ें:-Jawan Girl Gang: इन 5 लड़कियों ने शाहरुख के दम पर ‘जवान’ में मचाया कोहराम

टीवी शोज में वापसी करेंगी नेहा

नेहा कहा कि अच्छे प्रोजेक्ट्स पर मिलने पर मैं टीवी शोज में भी वापसी करूंगी। मैं शर्तों के आगे ना झूकर काम मांगना चाहती हूं। लेकिन वहां पहुंचने से पहले मैं अपने आपको निखारना चाहती हूं। मैं टीवी पर वापस आऊंगी, लेकिन अभी मैं इस प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रही हूं।

.