For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'स्वदेश' फेम एक्ट्रेस गायत्री जोशी हुईं इटली में दर्दनाक हादसे की शिकार, बाल-बाल बची जान...वीडियो वायरल

Swades actress Gayatri Joshi and husband Vikas Oberoi Car Accident: शाहरख् खान की फिल्म 'स्वदेश' एक्ट्रेस गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की कार का इटली में एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में एक कपल की मौत हो गई।
02:32 PM Oct 04, 2023 IST | BHUP SINGH
 स्वदेश  फेम एक्ट्रेस गायत्री जोशी हुईं इटली में दर्दनाक हादसे की शिकार  बाल बाल बची जान   वीडियो वायरल

Swades actress Gayatri Joshi and husband Vikas Oberoi Car Accident: शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' एक्ट्रेस गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की कार का इटली में एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में एक कपल की मौत हो गई। कार एक्सीडेंट के बाद गायत्री ने कंफर्म किया है कि वह और उनके पति बिल्कुल ठीक हैं। इस हादसे में कई कारों का एक्सीडेंट हुआ और फरारी कार में आग लगने से यात्रा कर रहे एक स्विस कपल की मौत हो गई।

Advertisement

क्या हुआ इटली में

गायत्री ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि विकास और मैं इटली में हैं। यहां हम एक कार एक्सीडेंट का शिकार हुए….लेकिन भगवान का शुक्र है कि हम दोनों सलामत हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह एक्सीडें इटली के सार्डिनिया इलाके में तब हुआ जब एक लेम्बोर्गिनी और फरारी कपल मिनी ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान फरारी कार ने आग पकड़ ली और कपल की मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें:-वेडिंग लुक कॉपी करने को लेकर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, डिजाइनर ने बताया सच

सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो

यकीन नहीं होता की इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो सकता है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। लेकिन जिस वक्त ये घटना हुई, पीछे चलने वाली एक कार से वीडियो शूट हो रहा था। इस वीडियो में सामने जा रही मिनी ट्रक के पीछे एक-एक करके लग्जरी गाड़ियां तेजी से चलती नजर आ रही हैं। गायत्री भी हैसबैंड के साथ अपनी लैम्बोर्गिनी से जा रही थीं और उनके आगे पीछे कुछ और लग्जरी कारें एक-दूसरे को चेज करने का प्रयास कर रही थीं।

हवा में उछलकर पलटी का मार गया मिनी ट्रक

वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि अचानक देखते ही देखते ओवरटेक के दौरान उनकी लैम्बोर्गिनी कार फरारी को टक्कर मारती है और ट्रक सड़क के ऊपर हवा में उछलकर पलट जाता है और फरारी कार में भी आग लग गई, जिससे उस कार में बैठे स्विस कपल की घटना पर ही मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें:-कई बार समझाया…लेकिन जुनून सवार था, बोनी कपूर ने 5 साल बाद बताई श्रीदेवी की मौत की वजह?

गायत्री का फिल्मी कॅरियर

साल 2000 की फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल गायत्री ने साल 2004 में आई फिल्म 'स्वदेश' से एक्टिंग में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता शाहरुख खान थे। आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्म में गायत्री ने गीता के रूप में शाहरुख खान के साथ अभिनय किया। अपनी पहली ही फिल्म के लिए गायत्री ने कई अवॉर्ड भी जीते थे, लेकिन उन्होंने जल्द ही इंडस्ट्री में छोड़ दिया था। 2005 में गायत्री ने बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी की और अब इस कपल के दो बच्चे हैं।

.