होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

नीलाम हो रहा सनी देओल का बंगला! नहीं चुकाए 55 करोड़, बैंक ने दिया विज्ञापन, जानें-मामला

11 अगस्त को आई सनी देओल की फिल्म गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। आकड़ो की माने तो अब तक मूवी ने करीब 336 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, लेकिन इस बीच सनी देओल के बंगले की नीलामी को लेकर खबर सामने आ रही है।
02:59 PM Aug 20, 2023 IST | Kunal bhatnagar

जयपुर। 11 अगस्त को आई सनी देओल की फिल्म गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। आकड़ो की मानें तो अब तक मूवी ने करीब 336 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, लेकिन इस बीच सनी देओल से संबधित एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर की मानें तो सनी देओल का मुंबई स्थित 55 करोड़ रुपए का बंगला अब नीलाम होने वाला है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने अखबार में निकाला विज्ञापन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस संबध में अखबार में एक विज्ञापन निकाला है, विज्ञापन में सनी देओल के नाम पर 55 करोड़ रुपये का बंगला है और इसकी नीलामी 25 सितंबर 2023 को करने की बात लिखी है।

क्यों नीलाम हो रहा है सनी देओल का ये बंगला?

गदर 2 से देशभर में धूम मचाने वाले सनी देओल ने मुंबई में इस आलीशान बंगले को खरीदने के लिए भारी भरकम कर्ज लिया था और उन्हें ब्याज सहित बैंक ऑफ बड़ौदा को 55.99 करोड़ रुपये चुकाने थे, जिसे वह आज तक नहीं चुका पाए हैं। ऐसे में बैंक ने विज्ञापन के जरिए इसकी नीलामी की जानकारी दी है। इस नीलामी के लिए मूल कीमत 51.43 करोड़ रुपये रखी गई है।

सनी देओल के पास कितनी संपत्ति है?

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल के पास कुल 120 करोड़ रुपये की संपत्ति है। वहीं इनकम की बात करें तो वे एक फिल्म के लिए करीब 5 से 6 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। हालांकि गदर-2 फिल्म के लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए लिए हैं।

इस बंगले में क्या है खास बातें

सनी देओल का यह बंगला काफी आलीशान है, इसमें पार्किंग से लेकर स्विमिंग पूल, मूवी थिएटर, हेलीपैड एरिया, गार्डन और आराम की सभी सुविधाएं मौजूद हैं। ये बंगला देखने में भी बेहद आलीशान है। बता दें कि सनी देओल को लग्जरी कारों का भी बहुत शौक है। उनके पास कई आधुनिक मॉडल वाली लग्जरी कारें हैं। इसमें रेंज रोवर, पोर्श और ऑडी ए8 जैसी महंगी कारें शामिल हैं।

Next Article