होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

मुझे पीनी होती तो…ऑटो रिक्शा या सड़क पर क्यों, सनी देओल ने वायरल वीडियो पर दी सफाई

अभिनेता सनी देओल सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर अपनी सफाई दी है। इस वीडियो में वो सड़क किनारे नशे में धूत लड़खड़ाते नजर आ रहे थे।
04:57 PM Dec 15, 2023 IST | BHUP SINGH

Sunny Deol : अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। यह वीडियो कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में वो सड़क पर नशे में धूत लड़खड़ाते नजर आए थे। जिसके बाद सनी देओल ने इस वीडियो पर सफाई दी थी। अब एक बार फिर सनी देओल ने लेटेस्ट वीडियो में अपना रिएक्शन दिया है।

सनी पाजी ने कहा कि ये वीडियो उनकी एक फिल्म के शूट के रिकॉर्डिंग का है तो लोग इसे अदरवाइज ना ले। इसके बाद ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए सनी ने कहा कि मुझे पीनी होगी तो मैं सड़क या ऑटो रिक्शा में पीयूंगा क्या? अभिनेता ने इस फिल्म की शूटिंग एक क्लिप बताया है। साथ ही यह भी कहा कि वह ड्रिंक नहीं करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki : अगर ये फंडा करा काम तो ‘जवान’ और ‘पठान’ से ज्यादा ताबड़तोड़ कमाई करेगी ‘डंकी’!

वायरल वीडियो का बताया सच

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का सच बताते हुए सनी ने ट्विटर हैंडल पर वीडियो की सच्चाई बताई। उन्होंने बिहाइंड का सीन वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में वो क्रू मेंबर्स के साथ शूट करते नजर आ रहे थे। यही नहीं, उन्होंने यूजर्स की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा था कि अफवाहों का सफर बस यहीं तक है।

'मैं ड्रिंक नहीं करता'

सनी ने अपने इंटरव्यू में शराब ना पीने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि जब मैं इंग्लैंड गया था तब मैंने ट्राई किया था लेकिन शराब मेरी समझ में नहीं आया। ये इतनी कड़वी होती है, गंध होता है और ऊपर से सिर दर्द होता है तो क्यों पीते हैं? इसका कोई मतलब नहीं है इसलिए मैंने दोबारा कोशिश नहीं की। बात करें सनी देओल के वर्कफ्रंट की तो सनी आखिरी बार गदर 2 में नजर आए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Animal ने 14वें दिन भी की छप्परफाड़ कमाई, 14 दिन में कमाई का आंकड़ा 780 करोड़ पार

Next Article