For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

28 साल पुरानी दुश्मनी को भूलाकर दुख की घड़ी में आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे सनी देओल, जानें क्यों हुई थी अनबन

अभिनेता सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ करीब 28 साल पुरानी दुश्मनी भुलाकर बीती रात फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे।
04:11 PM Apr 23, 2023 IST | BHUP SINGH
28 साल पुरानी दुश्मनी को भूलाकर दुख की घड़ी में आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे सनी देओल  जानें क्यों हुई थी अनबन

मुंबई। अभिनेता सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ करीब 28 साल पुरानी दुश्मनी भुलाकर बीती रात फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे। यूं अचानक से सनी देओल को आदित्य चोपड़ा के घर देखकर हर कोई चौंक गया। सनी देओल और बॉबी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही जंगल में आग की तरह वायरल हो गई। बता दें कि 1993 में आई फिल्म ‘डर’ के दौरान अभिनेता सनी देओल और निर्माता आदित्य चोपड़ा के बीच अनबन हो गई थी, जिसके बाद सनी देओल ने कभी भी यशराज फिल्म्स के साथ काम नहीं किया। इस तरह से सनी और आदित्य चोपड़ा के बीच दुश्मनी बढ़ती गई। इसका खुलासा खुद सनी देओल भी कई मीडिया इंटरव्यूज में कर चुके हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-अलाया एफ ने रखी अपनी मन की बात, बोलीं-‘इंडस्ट्री में हो रहा है बदलाव, महिलाओं को मिल रहा है प्रोत्साहन’

दुख की घड़ी में आदित्य के घर पहुंचे सनी देओल

फिल्म स्टार सनी देओल अब पुरानी बातें भूल फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के घर दुख की घड़ी में उनके परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे। इस दौरान सनी देओल के साथ उनके भाई बॉबी देओल भी थे। बॉबी देओल यहां अपनी ओर से चोपड़ा परिवार के दुख में शामिल होते दिखे। इस दौरान दोनों भाईयों ने आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा को अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ने पहले दिन की सिर्फ इतने करोड़ की कमाई

लोग कर रहे हैं सनी देओल की सराहना

आदित्य चोपड़ा के पहुंचने के बाद सनी देओल और बॉबी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें सामने आते ही सुखिर्यों में छा गई हैं। ‘गदर 2’ स्टार सनी देओल के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है। बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ जल्द ही रिलीज होने को तैयार है।

.