होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

श्रीगंगानगर में ट्रक से नशे की बड़ी खेप पकड़ी, मार्बल की आड़ में 600 किलो डोडा पोस्त किया जब्त

07:10 PM Jul 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार दूसरे दिन बड़ी कार्रवाई की है। सूरतगढ़ सर्किल की राजियासर थाना पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। राजियासर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक से 600 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने डोडा पोस्त की तस्करी करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की नाकाबंदी

श्रीगंगानगर एसपी परिस देशमुख ने बताया कि प्रदेश में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सूरतगढ़ पुलिस ने मार्बल टाइल्स की आड़ में मादक पदार्थो की तस्करी करते एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ट्रक में भरा 6 किंवटल डोडा पोस्त बरामद किया है। आरोपी तस्कर गुजरात से पंजाब जा रहा था। ट्रक में प्लास्टिक के तीस बैग थे, जिनमें डोडा पोस्त भरा हुआ था। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। सूरतगढ़ सर्किल के राजियासर पुलिस थाना प्रभारी सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी कर जा रही है। सूचना पर पुलिस ने थाने के सामने गुरुवार देर शाम नाकाबंदी की।

पुलिस की पूछताछ में घबरा गया ट्रक चालक...

सूरतगढ़-बीकानेर सड़क मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस को बीकानेर की ओर से एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने ट्रक को रोककर चालक से पूछताछ की गई तो वह घबरा गया और वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इस पर पुलिस को शक हुआ और ट्रक की तलाशी ली गई ऊपर मार्बल भरा हुआ था। वहीं, नीचे प्लास्टिक के थैलों में डोडा पोस्ट भरा हुआ था।

प्लास्टिक के थैलो में भरा मिला डोडा पोस्त

थाना प्रभारी सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि इन प्लास्टिक के थैलो में छह किंवटल डोडा पोस्त भरा हुआ मिला। राजियासर पुलिस ने इन प्लास्टिक के थैलो को अपने कब्जे में ले लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में चालक ने अपना नाम प्रकाश पुत्र हरचंद राम विश्नोई निवासी बरजासर, पुलिस थाना लोहावट, जिला जोधपुर का निवासी होना बताया। इस पर पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है।

चालक गुजरात से पंजाब जा रहा था ट्रक…

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान ट्रक चालक ने बताया कि वह तस्करी के लिए उसने बिल्टी और अन्य कागजात तैयार करवा लिए थे। ट्रक चालक ने बताया कि वह गुजरात के हिम्मतनगर से पंजाब के गुरदासपुर जा रहा था।

Next Article